-चमनगंज में मांस की बिक्री के आरोप में पुलिस ने थर्सडे को पकड़े थे चार लोग, रातभर सभी को थाने की हवालात में रखा

-सुबह आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकला एक युवक, थाने में हड़कंप, दो दरोगा सहित 7 पुलिसकर्मी क्वारन्टीन गए गए

-----------

Kanpur: चमनगंज थाने में पुलिस ने मांस बिक्री के आरोप में जिन चार आरोपियों को रातभर हवालात में बंद रखा। उसमें से एक को फ्राईडे सुबह कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। इसकी खबर मिलते ही थाने के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पूरे थाने को सैनेटाइज कराया गया। साथ ही दो दरोगा समेत 7 पुलिस कर्मियों को क्वारन्नटीन किया गया है। कोरोना पॉजिटिव युवक को आइसोलेशन में भर्ती करने के साथ ही उसके तीनों साथियों को चौबेपुर की अस्थाई जेल में भेजा गया है। सीओ सीसामऊ के मुताबिक थाने को सेनेटाइजेशन के लिए 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है।

दो दिन पहले लिया सैम्पल

चमनगंज पुलिस ने थर्सडे को क्षेत्र में गोवध और मांस की बिक्री के आरोप में चार लोगों को पकड़ा था। इनके पास से बड़ी मात्रा में मांस भी बरामद हुआ था। जिस पर इनके खिलाफ गोवध अधिनियम, महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसमें से एक आरोपी युवक टिकुनियापुरवा क्षेत्र का रहने वाला है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने रातभर इन्हें हवालात में बंद रखा। सुबह इन्हें जेल भेजने की तैयारी चल ही रही थी। तभी टिकुनियापुरवा में रहने वाले युवक को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। एक दिन पहले ही रैंडम सैंपलिंग के तहत उसका सैम्पल कोरोना वायरस की जांच के लिए लिया गया था।

पूरे परिसर में सैनेटाइजेशन

टिकुनियापुरवा के युवक को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होते ही चमनगंज थाने में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम पॉजिटिव युवक ले गई और उसे आइसोलेशन में भर्ती कराया है.जबकि बाकी तीन आरोपियों को अस्थाई जेल भेजा गया है। सीओ सीसामऊ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि युवक के संपर्क में आए दो दरोगा समेत 7 पुलिस कर्मियों को क्वारानटीन किया है। इसके अलावा थाने को सेनेटाइज कराने के लिए 24 घंटे के लिए सील किया जा रहा है।

-----------------

4 आरोपियों को पुलिस ने हवालात में रखा था

1 युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

7 पुलिसकर्मियों को क्वारन्टीन पर भेजा गया

3 आरोपी अस्थाई जेल भेजे, चौथा एडमिट

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner