स्टंट करते फ्लाईओवर से नीचे गिरे बाइकसवार, एक की मौत

-जनेश्वर मिश्र पार्क के पास ओवरब्रिज पर हुआ हादसा

-विकास नगर में ट्रैक्टर.ट्राली ने छात्रा को रौंदा, मौत

LUCKNOW@inext.cco.in

LUCKNOW: गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क के करीब ओवरब्रिज पर बाइक से स्टंट दिखाने में एक छात्र को अपनी जान से गंवानी पड़ी। जबकि, बाइक पर सवार उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया है। उधर, विकासनगर एरिया में तेजरफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने ट्यूशन पढ़ने जा रही साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया। इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

नीचे आ गिरा

चौक के हुसैनाबाद निवासी मो। सैफ (17) हाईस्कूल का छात्र था। रविवार सुबह वह अपने दोस्त नफीस के साथ बाइक (यूपी32एफपी/0739) पर सवार होकर गोमतीनगर सैर पर निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जब वे दोनों जनेश्वर मिश्र पार्क के करीब ओवरब्रिज पर पहुंचे तो बाइक चला रहा सैफ स्टंट करने लगा। उस वक्त उसकी बाइक की रफ्तार भी बेहद तेज थी। ओवरब्रिज के बीच में पहुंचने पर अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वे दोनों बाइकसमेत ब्रिज की रेलिंग लांघते हुए नीचे आ गिरे। जिससे सैफ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, नफीस गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही थी।

छात्रा को रौंदा

अलीगंज के मेंहदी टोला निवासी अंजलि (16) एक प्राइवेट कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा थी। शनिवार देरशाम वह साइकिल से ट्यूशन पढ़ने के लिये जा रही थी। इसी दौरान जब वह हीवेट पॉलीटेक्निक के पीछे वाली सड़क पर श्मशान घाट के करीब पहुंची तभी पीछे से आ पहुंची तेजरफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंजलि को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।