- कानपुर के नई बस्ती की रहने वाली थी महिला

- बछरावां रेल हादसे में अब तक 40 लोग गंवा चुके हैं जान

- केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र पहुंचे ट्रॉमा सेंटर, मरीजों को दिया मदद का आश्वासन

LUCKNOW: बछरावां रेल हादसे की शिकार एक और मरीज की मंगलवार को ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वह वेंटीलेटर पर थी। वहीं, अभी छह मरीज वेंटीलेटर पर हैं। इनकी हाल नाजुक बनी हुई है।

अब तक ब्0 मौतें

केजीएमयू के डीएमएस डॉ। वेद प्रकाश ने बताया कि वेंटीलेटर पर भर्ती सुशीला देवी (भ्9) पत्नी विश्वनाथ दुबे की ट्यूजडे मॉर्निग में मौत हो गई। उन्हें बछरावां रेल हादसे में गंभीर चोट आई थी। वह कानपुर की रहने वाली थीं। इसके अलावा अभी छह अन्य मरीजों का इलाज वेंटीलेटर पर चल रहा है। इससे पहले चार मरीजों की ट्रॉमा सेंटर लाते समय रास्ते में ही मौत हो चुकी है। उधर, संडे को मुरादाबाद अमरोहा के यामीन खान भी मौत हो चुकी है। इस प्रकार अब तक इस हादसे में कुल ब्0 लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

कलराज मिश्र पहुंचे ट्रॉमा

केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने मंगलवार को ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर मरीजों का हालचाल लिया। घायलों की हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने रेलवे प्रशासन द्वारा घटना की सही तरीकेसे जांच करने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि फ्यूचर में ऐसे हादसे रोकने के लिए भारत सरकार पूरी कोशिश करेगा। हादसे की रेलवे जांचकर कर रही है और हर पहलू पर नजर रखी जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।