-अजीतगंज कॉलोनी निवासी युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव के कॉन्टैक्ट में आने के बाद किया था क्वारन्टीन

KANPUR: कानपुर में कारोना पेशेंट्स तेजी से ठीक हो रहे हैं लेकिन साथ ही नए केस मिलने का सिलसिला भी जारी है। सैटरडे को एक और युवक पॉजिटिव मिला। उसे केडीए ड्रीम्स में क्वारन्टीन किया गया था। बाबूपुरवा अजीतगंज निवासी यह युवक कोरोना संक्रमित के कॉन्टैक्ट में आया था। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड-19 लैब से सैटरडे दोपहर आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 313 हो गई है, इसमें से 8 की डेथ हो चुकी है, जबकि 212 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

रामा कॉलेज में एडमिट

बाबूपुरवा, चार रॉड चौराहा निवासी 30 वर्षीय युवक 7 मई को कोरोना पॉजिटिव आया था। उसके संपर्क आई मां और पत्नी को जाजमऊ के ईस्टर्न पब्लिक स्कूल में क्वारन्टीन किया गया था। जबकि उसका साथी केडीए ड्रीम्स में क्वारन्टीन पर था। शनिवार को जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आने के बाद क्वारन्टीन सेंटर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन जिस कमरे में युवक था, उसे खाली कर सैनेटाइज कराया गया। हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने तुरंत ही युवक को मंधना स्थित रामा मेडिकल कॉलेज में कोरोना वार्ड में एडमिट कराया।

---------------

कोट

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की लैब से 55 सैंपल की जांच रिपोर्ट सैटरडे को आई है, जिसमें एक युवक कोरोना पॉजिटिव आया है।

-डॉ। अशोक शुक्ला, सीएमओ।

-----------

टोटल कोरोना पॉजिटिव- 313

ठीक होकर घर चले गए - 212

कोरोना के एक्टिव केस- 93

कोरोना से अब तक डेथ- 8

सैटरडे को सैंपल लिए गए- 330

अब तक कलेक्ट कुल सैंपल -7,480

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner