-'हमारा स्टेज प्रयागराज 1.0' में कई लोगों ने दिखाया अपना टैलेंट

PRAYAGRAJ: टैलेंट को तो जलवा बिखेरने के लिए केवल मंच चाहिए। दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट ने रविवार को प्रतिभाओं को यह मौका प्रदान किया। सिटी स्थित क्रॉस रोड रेस्टोरेंट एंड लाउंज में रविवार को ओपन माइक कार्यक्रम में चालीस से अधिक लोगों ने हिस्सा लेकर अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम को 'हमारा स्टेज प्रयागराज 1.0' का नाम दिया गया था। इसमें किसी ने सिंगिंग, कविता, शायरी, रैपिंग, स्टोरी, कॉमेडी, डांसिंग की तो किसी ने गिटार पर धुन बजाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। आर्टिस्ट्स की परफॉर्मेस पर खूब तालियां भी बजीं।

बयां की दिल की बात

कार्यक्रम एंकर मंजूर अब्बास ने बताया कि अक्सर लोगों के अंदर काफी टैलैंट भरा होता है। लेकिन इसे परफार्म करने के लिए मंच नहीं होता। हमारा स्टेज टीम की ओर से रविवार को ओपन माइक का मंच प्रदान किया गया। इसके जरिए सभी ने अपने दिल की बात को एक्सप्रेस किया। इस परफॉर्मेस को सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया जाएगा। मंजूर ने कहा कि पार्टिसिपेंट्स चाहें तो वह भी हमसे वीडियो क्लिप प्राप्त कर सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं।

पायल कार्निवाल सिनेमा में दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट हिट लिस्ट की ओर से आयोजित फैंटास्टिक-30 इवेंट में रविवार को लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्निवाल सिनेमा में मूवी देखने आई ऑडियंस ने इवेंट में पार्टिसिपेट करते हुए दी गई स्लिप को भरकर ड्रॉप बॉक्स में डाला।

लकी ड्रॉ से चयनित होंगे विजेता

दर्जनों की संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्शाई तो कइयों के लिए यह इवेंट कौतूहल का विषय रहा। बता दें कि कार्निवाल सिनेमा में शनिवार और रविवार को इस इवेंट का आयोजन किया गया और इसके बाद पार्टिसिपेंट्स को अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। विजेता के चयन के लिए लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। विजेता को 31 जुलाई को दैनिक जागरण आई-नेक्स्ट ऑफिस में पहुंचकर प्राइज कलेक्ट करना होगा। इसके पहले रविवार को कार्निवाल सिनेमा में लोगों ने इवेंट के बारे में काफी इंक्वॉयरी भी की। उनको स्लिप में लिखे सवालों का जवाब देने में थोड़ा टाइम जरूर लगा लेकिन यह उनके लिए नया एक्सपीरियंस रहा। उन्होंने दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के इस इवेंट को जमकर इंज्वॉय किया।