ट्रांसपोर्टर ने डीएम-एसएसपी से की शिकायत, आरोपियों पर एफआईआर दर्ज

BAREILLY: सीएम योगी के निर्देशों के तहत ओवरलोडिंग व खनन रोकने का प्रयास करना न्यू बरेली ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के संरक्षक एमपी सिंह के लिए खतरा बन गया है। खनन माफिया हरजीत सिंह उर्फ राजू ने उन्हें ट्रक के नीचे दबा देने और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी है। एमपी सिंह ने मंडे मामले की शिकायत डीएम पिंकी जोवेल से की। डीएम ने एसएसपी जोगेंद्र कुमार को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर बारादरी पुलिस ने हरजीत सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

चेकिंग के दौरान किया झगड़ा

एमपी सिंह ने बताया कि सीएम के निर्देशों के तहत वह एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ 15 मई को भोजीपुरा टोल प्लाजा पर ट्रक चालकों को ओवरलोडिंग और खनन न करने के बारे में समझा रहे थे। तभी हरजीत सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचकर बोला कि तुम कौन होते हो ट्रक चेक करने वाले। जैसे पीटीओ को मारा था वैसे तुम्हें भी मार देंगे। यही नहीं मंडे सुबह अमरप्रीत के फोन पर धमकी आयी कि उनके बच्चों को भी जान से मार देंगे।

रोमियो के बाद अब ओवरलोडिंग पर लगाम लगायेंगी रवीना

एसएसपी ने ओवरलोडिंग रोकने की जिम्मेदारी आईपीएस रवीना त्यागी को दी है। इसके लिए उन्होंने रवीना त्यागी को भोजीपुरा थाना प्रभारी बनाया है। भोजीपुरा टोल प्लाजा पर चेकिंग कर ओवरलोडेड वाहनों को पकड़ेंगी और यदि कोई ट्रक मिल गया तो फिर बहेड़ी व देवरनियां एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई होगी, क्योंकि बार्डर से ट्रक पार होकर इन्हीं थाना एरिया से गुजरकर टोल प्लाजा तक आते हैं।