मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड में कंटेंट रिच एंटरटेनमेंट की पहचान बन चुके एक्टर आयुष्मान खुराना इस बात से काफी खुश हैं कि उनके काम को पसंद किया जा रहा है और साउथ में उनकी फिल्मों को रीमेक किया जा रहा है।

लगातार बन रहे हैं रीमेक

आयुष्मान कहते हैं कि फिल्मों में भाषा, और संस्कृति की सीमाओं को पार करने की ताकत होती है। उनकी कुछ हिट फिल्में साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में अपने आप को प्रूव कर चुकी हैं। पहले भी उनकी कुछ फिल्मों को वहां की लेंग्वेजेस में रीमेक किया जा चुका है और अब 'अंधाधुन' का तेलुगु और तमिल में रीमेक बनाया जा रहा है। उनकी फिल्म "ड्रीम गर्ल" तेलुगु में, और "विक्की डोनर" तमिल में बनाई जा चुकी है। वहीं तमिल में आयुष्मान की "आर्टिकल15" का रीमेक बनाने की भी चर्चा हो रही है, जबकि "बधाई हो" का तेलुगु रीमेक बनाया जा रहा है।

सबको कहा धन्यवाद

आयुष्मान ने कहा कि यह जानना बहुत ही खूबसूरत और सैटिस्फेक्शन देने वाला है है कि उनकी कई फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है।वे कहते हैं कि उनका विश्वास है कि सिनेमा की असली टेस्ट उसके लेंग्वेज और कल्चर से आगे निकल कर एक्सेप्ट किए जाने से होता है। आयुष्मान ने कहा कि उन्हें यह जानकर खुशी होती है कि उनकी इतनी सारी फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है या बन चुका है। इससे उनको लीक से हट कर और फिल्मों में काम करने के लिए इंस्पायर करता है, ताकि वे व्यूअर्स को कुछ नया दे सकें। आयुष्मान ने अपने से जुड़े सभी डिफरेंट जॉनर की फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर्स और राइटर्स का सभी का धन्यवाद किया। उन्होने कहा कि क्रिएटिविटी सबके सहयोग से चलने वाली प्रक्रिया है और वे लकी हैं कि उनको बेस्ट इमेजिनिनेटिव लोगों के साथ काम करने का चांस मिल सका।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk