कानपुर। एशिया कप 2018 का सबसे बड़ा मुकाबला बुधवार को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच खेला गया। यह मैच इसलिए बड़ा था क्योंकि दोनों देशों के क्रिकेटप्रेमी इस मुकाबले को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। भारतीय क्रिकेट टीम का ऐसा ही एक बेसब्र फैन है सुधीर गौतम जो फिलहाल अभी एशिया कप के मैचों का आनंद ले रहा। मगर एक पाकिस्तानी उनकी मदद न करता तो वह दुबई भी नहीं पहुंच पाते।
एशिया कप : सचिन के फैन का खर्च उठा रहा यह पाकिस्तानी
टीम इंडिया और सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन रहे सुधीर गौतम का एशिया कप देखने का बहुत मन था। मगर पैसों की तंगी के चलते वह दुबई नहीं जा पा रहे थे। यह बात जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन 'चाचा शिकागो' को पता चली तो उन्होंने तुरंत सुधीर को स्पॉन्सर कर दिया। खलीज टाइम्स की वेबसाइट के मुताबिक, चाचा शिकागो जिनका असली नाम बशीर हैं वह कहते हैं, 'मैंने सुधीर से बोला तुम यहां आओ और मैं पूरी देखरेख करूंगा। मैं कोई अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मेरा दिन किसी समंदर से कम नहीं। यदि मैं तुम्हारी मदद करता हूं तो अल्लाह खुश होगा।'
एशिया कप : सचिन के फैन का खर्च उठा रहा यह पाकिस्तानी
रिपोर्ट का दावा है, बशीर ने सुधीर के दुबई जाने का पूरा खर्च उठाया है। एशिया कप में भारत ने दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैचों में सुधीर तिरंगे से रंगे मैदान में नजर आए। बता दें कि सुधीर भारतीय क्रिकेट टीम खासतौर से पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं। जब तक सचिन खेलते थे तोवह अपने शरीर पर तेंदुलकर और 10 नंबर का पेंट करा स्टेडियम में आते थे। मगर सचिन के रिटायरमेंट के बाद वह 'मिस यू तेंदुलकर' के साथ यहां नजर आते हैं।
एशिया कप : सचिन के फैन का खर्च उठा रहा यह पाकिस्तानी
दुबई पहुंचते ही सुधीर की टि्वटर पर कई फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें वह बशीर चाचा के साथ नजर आ रहे। इसके अलावा स्टेडियम में तिरंगा लहराते उनकी तस्वीर तो हर मैच में आपको नजर आ जाएगी।


Cricket News inextlive from Cricket News Desk