कानपुर। Panga Celeb review: कंगना रनौत की मच वेटेड मूवी पंगा इस सुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म के साथ एक और फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D भी रिलीज हुई है और जहां ये फिल्म एक डांस ड्रामा है वहीं पंगा की कहानी स्पोर्टस पर आधारित है। फिल्म पूरी तरह कंगना का शो है पर इसके बावजूद साथी कलाकारों जस्सी गिल और ऋचा चढ्ढा ने अपनी छाप छोड़ी है। पंगा को वर्ल्डवाइड 1900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें से 1450 भारत के और 450 ओवरसीज के हैं।


दिल को छूती है कहानी

फिल्म को साढ़े 3 स्टार देते हुए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसे दिल के करीब बताया है। उनके अनुसार ये एक कांटेंट और भावनाओं से समृद्ध फिल्म है। तरण ने पंगा को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अब तक की बेस्ट फिल्म बताया। फिल्म में कंगना के काम को उन्होंने अवॉर्ड विनिंग बताते हुए कहा कि इसके बावजूद ऋचा, जस्सी और बाल कलाकार यज्ञ भसीन ने अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की है।



कबड्डी पर बनी हट कर फिल्म
पंगा में कंगना रनौत एक हाउसवाइफ और कबड्डी प्लेयर बनी हैं। कबड्डी स्पोर्ट पर पहले भी फिल्में आयी हैं, पर ये फिल्म सब्जेक्ट और ट्रीटमेंट में सबसे अलग है। फिल्म का पहला हाफ व्यूअर्स को इंप्रेस करने में कामयाब रहा है। पंगा में कंगना और जस्सी के बेटे का किरदार यज्ञ ने निभाया है। ये एक फुल फैमिली फिल्म है जो एक ऐसी मां के बारे में है जिसमें फिर से अपने सपने को जीने की चाह जागी है। रेलवे के लिए कबड्डी खेलने वाली जया शादी और एक बच्चे को जन्म देने के बाद अपनी उस जिंदगी को जीने का प्रयास कर रही है जिसे वह पीछे छोड़ आई थी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk