कानपुर। 'पानीपत' का ट्रलेर जारी हो चुका है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर वीर मराठा योद्धा सदाशिव पेशवा का करिदार निभा रहे हैं। वहीं कृति उनकी पत्नी बनी नजर आ रही हैं। ट्रेल के पहले ही सीन की शुरूआत मराठाओं की विशाल सेना को रणभूमि में दिखा कर किया गया है। ये कहानी भारतीय दौर के उस इतिहास से प्रेरित है जब मराठा पूरे हिंदुस्तान पर राज करते थे। उस वक्त अहमदशाह अब्दाली ने देश की सत्ता को हथियाने के लिए मराठाओं से युद्ध करने का फैसला लिया था। फिल्म की कहानी उसी युद्ध को दर्शाएगी।

इन चीजों की वजह से बना ये दमदार ट्लेर

इस पीरियड ड्रामा फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में बेहतरीन डायलाॅग डिलिवर किया गया है। इसी के साथ एक सीन में कृति और अर्जुन रोमांस करते भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं संजय दत्त ने भी फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। वो अहमदशाह अब्दाली के रोल में काफी दमदार नजर आए। वहीं युद्ध भूमि में एक्शन सीक्वेंस की शानदार झलक ट्रेल में दिखाई दे रही है। रणभूमि में न सिर्फ अर्जुन-संजय की भिड़ंत होती है बल्कि कृति सेनन भी रणभूमि में अपनी तलवार से दुश्मन को काटते दिख रही हैं।


'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर हुआ जारी, घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन

अब तक मिल चुके इतने व्यूज
फिल्म के इस दमदार ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये बात ट्रेलर को लगातार मिल रहे धुंआधार व्यूज बयां कर रहे हैं। आशुतोष गोवरिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 'पति पत्नी और वो' की रिलीज के साथ क्लैश कर रही है, यानी की 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर तो देखने में शानदार लग रहा है। फिलहाल ये थियेटर्स पर अपनी कमाई का कितना जादू बिखेर पाएगी अब इस बारे में तो इसकी रिलीज के बाद ही पता लगेगा।

तमिल फिल्म 'कोमाली' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अर्जुन कपूर, कुछ ऐसी होगी स्टोरी

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk