- गोल्ड मेडलिस्ट और मेमोरियल मेडल स्टूडेंट्स के पैरेंट्स के बीच है उत्साह

- डीडीयू प्रशासन पैरेंट्स को इनवाइट कर उनके बच्चों का करेगा सम्मान

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : हर मां-बाप का सपना होता है कि उनका बच्चा बड़ा होकर उनका नाम रोशन करें। जो भी करे उसमें सबसे आगे रहे और कॉलेज और शहर का नाम ऊंचा करे। जब उन्हें सम्मानित किया जा रहा हो तो पैरेंट्स दिल खोलकर तालियां बजाएं। डीडीयू एडमिनिस्ट्रेशन इस साल कनवोकेशन में पैरेंट्स को ये मौका देने जा रहा है। 33वें दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल और मेमोरियल मेडल पाने वाले स्टूडेंट्स के पैरेंट्स को भी इनवाइट किया गया है। टॉपर्स के पैरेंट्स इस बारे में जानकर काफी एक्साइटेड हैं, उन्हें तो बस इंतजार है 7 फरवरी का।

पैरेंट्स की खुशी का ठिकाना नहीं

कनवोकेशन सेरेमनी में गवर्नर राम नाईक और चीफ गेस्ट नैक के डायरेक्टर एएन राय के हाथों मेडल्स पहनाएं जाएंगे। आठ मेडल के हकदार विशाल श्रीवास्तव की फैमिली को जब से ये पता चला है, घर में खुशियों की बारिश हो रही है। कमोबेश यही हाल प्रियंका और निष्ठा के घरों में भी है। उनके पैरेंट्स इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी बेटी ने अपने पैरेंट्स का नाम रोशन किया। यही नहीं, कनवोकेशन सेरेमनी में पैरेंट्स को शामिल होने की परमिशन मिलने के बाद वह यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन का भी आभार प्रकट कर रहे हैं।

दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडलिस्ट और मेमोरियल मेडल पाने वाले पैरेंट्स को भी इनवाइट किया गया है। समारोह के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

प्रो। अशोक कुमार, वीसी, डीडीयूजीयू