नई दिल्ली (एएनआई)। Lockdown diaries : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के चलते आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक ने खुद को होम आइसोलेट कर रखा है। ऐसे में वो घरों में रह कर ही अपने फैंस से जुड़ने का कोई न कोई तरीका ढूंढ़ निकाल रहे हैं। इसी सिलसिले में श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा का भी नाम जुड़ गया है। दोनों ने अपनी- अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें दोनों के बचपन की हैं। तो चलिए देखते हैं इन्होंने बचपन की कौन सी तस्वीरें शेयर की हैं और किस कैप्शन के साथ।

श्रद्धा सफेद फ्राॅक में दिखीं क्यूट

सबसे पहले बात करते हैं श्रद्धा कपूर की। एक्ट्रेस ने इंसटाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। उनकी शेयर की गई तस्वीर में श्रद्धा ने सफेद कलर की फ्राॅक पहनी है और गोल्डन कलर की बर्थडे कैप लगाई हुई हैं। इस तस्वीर में वो काफी क्यूट दिख रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'घर पर ही, थर्सडे थ्रोबैक।' मालूम हो एक्ट्रेस ने इन दिनों खुद को होम क्वेरेंटाइन किया है।

परिणीति दिखीं बचपन के दोस्तों के साथ

वहीं परिणीति चोपड़ा के थ्रोबैक की बात करें तो इन्होंने ने भी गुरुवार को अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपने किसी स्कूल प्ले के लिए फ्रेंड्स के साथ तैयारी कर रही हैं। बता दें कि उनके साथ फोटो में दो फ्रेंड्स दिख रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन लिखा, 'मैं और मेरे क्लासमेट्स एक स्कूल प्ले में।अगर मैं फिर से उस दौर में पहुंच जाऊं तो मुझे उसी वक्त इस बात का एहसास हो जाता कि मैं एक एक्ट्रेस बन सकती हूं।'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk