मुंबई (एएनआई)। बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'ऊंचाई' की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं, जिसमें अभिनेता बोमन ईरानी और अनुपम खेर भी शामिल हैं। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परिणीति ने तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें उन्हें निर्देशक के साथ बात करते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में, उन्होंने 'सूरज बड़जात्या के सिनेमाई ब्रह्मांड' का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त की।

काम करने को लेकर एक्साइटेड
एक्ट्रेस ने लिखा, "सूरज बड़जात्या सर के प्रतिष्ठित सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित और सम्मानित। सूरज सर ने परिभाषित किया है कि वह फैमिली फिल्में बनाने के मामले में सबसे आगे हैं। और मैं इस अविश्वसनीय कलाकारों के साथ उनके संरक्षण में काम करने का इंतजार नहीं कर सकती।" इसके अलावा, उन्होंने कई दिग्गज कलाकारों को टैग किया जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेन्जोंगपा भी शामिल हैं।

साथ ही बिग बी को किया बर्थडे विश
परिणिति ने आगे लिखा, "मिस्टर बच्चन, जन्मदिन मुबारक हो सर! यह एक विशेष दिन और एक विशेष क्षण है। अमिताभ बच्चन, अनुपम सर @anupampkher, बोमन सर @boman_irani, और नीना मैम @नीना_गुप्ता के साथ एक बार फिर काम करने के लिए विशेष रूप से उत्साहित। और पहली बार सारिका मैम और डैनी सर के साथ। इस जादुई यात्रा को शुरू करें। #ऊंचाई #सूरजबड़जात्या।" बता दें 'ऊंचाई' दोस्ती पर आधारित फिल्म है। अभिनेता अनुपम खेर और बोमन ईरानी इस समय नेपाल में हैं, फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk