- अपर नगर आयुक्त का घेराव पर कार्यालय पर डाला डेरा

- दो दिनों में नगर आयुक्त ने नहीं दिया जबाब तो होगा उग्र आंदोलन

बरेली : नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच मचे घमासान में नई कडि़यां जुड़ती जा रही हैं. ट्यूजडे को पार्षदों ने अपर नगर आयुक्त का घेराव करने उनके कार्यालय पहुंचे. पार्षद अपर नगर आयुक्त के कार्यालय में ही दरी डालकर धरना देने लगे. पार्षदों ने अपर नगर आयुक्त ईश शक्ति कुमार सिंह को ज्ञापन सौंप कर नगर आयुक्त पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं डिप्टी मेयर अतुल कपूर ने कहा कि नगर आयुक्त हिंदू विरोधी कार्य कर रहे हैं.

कान्हा उपवन का नहीं किया निरीक्षण

डिप्टी मेयर अतुल कपूर ने अपर नगर आयुक्त ईश शक्ति कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा. साथ ही बताया कि नगर निगम ने शासन से करोड़ों रुपये का बजट स्वीकृत कर नंदौसी में कान्हा उपवन का निर्माण कराया था. इसमें गोवंश और अवारा पशुओं को रखने की व्यवस्था है. पूर्व नगर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव हर माह कान्हा उपवन का निरीक्षण करते थे, लेकिन वर्तमान नगर आयुक्त ने इस ओर कभी ध्यान नहीं दिया. इसकी वजह से तीन माह में करीब 100 गोवंश की मौत हो चुकी है. हैरत की बात है कि इन गोवंशों के शवों को बाकरगंज स्थित ट्रचिंग ग्राउंड में फेंक दिया गया.

वर्जन :

पार्षद पहले की भांति ही मुकदमा वापस लेने पर अड़े हुए हैं. कार्यालय पर कई घंटों तक धरना दिया. मांग को शासन तक पहुंचाया जाएगा. वहीं कान्हा उपवन की निरीक्षण कर मामले की जांच कराई जाएगी अगर आरोप सही पाए गए तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ईश शक्ति कुमार सिंह, अपर नगर आयुक्त.