- कांग्रेस के फेवर में हाथ का निशान दिखाकर छदम प्रचार पर जताई पार्टियों ने आपत्ति

- आप और सपा इसके विरोध में आयोग से करेंगे कंप्लेन

AGRA.inext.co.in

AGRA। शहर की लाइफ लाइन कहे जाने वाले एमजी रोड पर किए गए छद्म प्रचार की कंप्लेन चुनाव आयोग से की जा रही है। आम आदमी पार्टी (आप) पार्टी की ओर से इसको लेकर तैयारी की जा रही है। पार्टी संयोजक का कहना है कि अभी तक इस तरह के छदम प्रचार की अनदेखी ही की जा रही है।

आयोग भेज रहे कंप्लेन

आम आदमी पार्टी (आप) के आगरा संयोजक दीपक सरीन का कहना है कि एमजी रोड पर खुलेआम हाथ के निशान का प्रचार हो रहा है। टेलीकॉम कंपनी के नाम पर लगाए गए ये होर्डिग्स कांग्रेस पार्टी का खुलेआम प्रचार कर रहे हैं। जिसकी तरफ कोई भी नहीं देख रहा है। इसीलिए इस मामले को भारत निर्वाचन आयोग को भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

एक जैसा हो व्यवहार

आप के जिला संयोजक दीपक सरीन का कहना है कि जिला निर्वाचन से जुड़े अधिकारी सभी के साथ एक जैसा व्यवहार नहीं कर रहे हैं। एक तरफ दो केंद्र सरकार की तरफ पलड़ा झुक रहा है तो दूसरी तरफ यूपी स्टेट की एसपी सरकार का भी अंदर ही अंदर फेवर किया जा रहा है। वहीं अगर आप का कोई कार्यकर्ता कहीं से गुजर भी रहा है तो उसके साथ रोका-टोकी की जा रही है। उधर इस मामले में सपा के महानगर में कद्दावर नेता अनिल रावत का कहना है कि कांग्रेस के फेवर के लिए लगाए गए इस छदम प्रचार के होर्डिग्स को हटवाया जाएगा। इसको लेकर आचार संहिता उल्लंघन के प्रभारी और एडीएम सिटी से भी बातचीत की जा रही है। मामले में आयोग से भी कंप्लेन की जाएगी।