-लोगों ने ली राहत की सांस

-डीजल के प्राइस में हुई 50 पैसे की बढ़ोत्तरी

JAMSHEDPUR : पेट्रोल की कीमतों से परेशान लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। शनिवार को पेट्रोल के प्राइस में क्.8ख् पैसे की कटौती की गई है। पेट्रोल की कीमतों में होने वाली यह इस महीने की तीसरी कटौती है। सिटी में पेट्रोल फिलहाल म्9.म् रुपए प्रति लीटर है। ऐसे में इस कटौती से लोगों ने काफी राहत की सांस ली है। वहीं डीजल के प्राइस में भ्0 पैसे की बढ़ोत्तरी से लोगो में थोड़ी निराशा भी है।

ई अच्छी खबर

आलू, टमाटर की बढ़ती कीमतों के बीच शनिवार को जमशेदपुर के लोगों के लिए एक अच्छी खबर आई। पेट्रोल की कीमतों में इस महीने लगातार तीसरी बार कटौती की गई। टू व्हीलर और पेट्रोल कार चलाने वाले लोगों के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है। कदमा के रहने वाले जयदेव बनर्जी ने बताया कि हर रोज महंगाई की खबरों के बीच पेट्रोल के प्राइस में कमी काफी राहत देती है। उन्होंने बताया कि हर रोज घर से ऑफिस जाने और वापस लौटने में अपनी कार से करीब ब्0 किलोमीटर तक का सफर तय करना पड़ता है, ऐसे में अगर पेट्रोल का प्राइस कम होता है तो निश्चित तौर पर बजट थोड़ी संभलेगी। वहीं डीजल के प्राइस में हुई भ्0 पैसे की बढ़ोत्तरी से लोगों में थोड़ी निराशा भी है।

-------------

क्क् क्रिमिनल्स पर लगा सीसीए

डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन व जमशेदपुर पुलिस द्वारा सिटी के क्क् क्रिमिनल्स के खिलाफ सीसीए लगाया गया है। इनमें सुखराम कर्मकार, विकास सिंह, सुधीर दुबे, समीर सरदार, इसराफिल, कल्लु घोष, टिंकु गोप, गोविन्दा पासवान, मो। इकबाल, आकोश गोप व चंदन घोष शामिल हैं।

--------------------

श्रेया पालित ने किया नेशनल के लिए क्वालिफाई

एसोसिएशन ऑफ स्कूल्स फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट (एएसआईएससी) द्वारा आयोजित डिबेट कॉम्पटीशन में हिल टॉप स्कूल की श्रेया पालित ने रिजनल लेवल में बेस्ट स्पीकर रनर अप का खिताब जीत लिया। इसके साथ ही उसने नेशनल राउंड के लिए क्वालिफाई कर लिया, जो अक्टूबर में हैदराबाद में होना है।