- पीडीए के कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ:

शांतिपुरम में एक व्यक्ति द्वारा पीडीए की भूमि पर किए जा रहे अवैध निर्माण को रुकवाना पीडीए के जेई संजय भूषण को महंगा पड़ गया। बुधवार की शाम निर्माण रोके जाने से नाराज कुछ लोगों ने पीडीए जेई की पिटाई कर दी। गुरुवार की सुबह जब पीडीए के कर्मचारियों को जानकारी हुई तो कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए कार्य बहिष्कार किया और विरोध जताया।

17 जनवरी को पीडीए ने की थी कार्रवाई

शांतिपुरम में पीडीए की करीब 500 स्क्वायर मीटर भूमि पर पिछले कई वर्षो से एक व्यक्ति द्वारा अवैध कब्जा किया गया है। 17 जनवरी को पीडीए की टीम ने पुलिस टीम की मौजूदगी में कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को ढहा दिया था। इसके बाद भी अवैध कब्जा करने वाले ने बुधवार को एक बार फिर पीडीए की भूमि पर अवैध निर्माण कराना शुरू कर दिया। जेई संजय वशिष्ठ को अवैध निर्माण की जानकारी हुई तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर निर्माण का विरोध किया। कार्रवाई की चेतावनी दी तो वहां मौजूद लोगों ने जेई की पिटाई कर दी।

कर्मचारियों ने दी तालाबंदी के चेतावनी

गुरुवार को पीडीए कर्मचारियों ने वीसी टीके शिबू से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जाए। अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया जाए। कहा कि अवैध निर्माण को ध्वस्त कराते हुए जमीन कब्जे में नहीं लिया गया तो आंदोलन तेज करते हुए कार्यालय में तालाबंदी की जाएगी।