ग्रामोद्य से भारत उदय अभियान

-भगवानपुर चट्टावन में मोदी को सुनने के लिए लोगों में दिखी उत्सुकता

Mundali : पंचायती राज दिवस के मौके पर रविवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनने के लिए भगवानपुर चट्टावन के ग्रामीणों में काफी उत्सुकता दिखी। भारी संख्या में लोग भाषण सुनने के लिए टीवी के सामने जमे रहे। हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा इसके लिए कोई तैयारी नही की गई थी।

ध्यान से सुना संबोधन

पंचायती राज दिवस के अवसर पर रविवार को जमशेदपुर में आयोजित ग्रामोद्य से भारत उदय कार्यक्रम का टेलीवीजन पर सीधा प्रसारण किया गया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए सांसद आदर्श ग्राम भगवानपुर चट्टावन के ग्रामीणों में काफी उत्सुकता दिखी। रविवार दोपहर तीन बजे कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व ही लोग टीवी पर नजरें जमा कर बैठ गए, कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन शुरू हुआ तो लोग पूरी तरह शांत होकर उन्हें सुनने लगे। लोगों ने उनकी एक-एक बात ध्यान से सुनी और उनकी सराहना की।

नहीं की गई थी तैयारी

हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओं एवं किसी जन प्रतिनिधि द्वारा इसके लिए किसी प्रकार की को तैयारी नही की गई थी इसके बावजूद लोगों ने अपने-अपने टीवी पर प्रधानमंत्री का संबोधन सुना। घोषणाएं जमीन पर आए तो बने बात टेलीवीजन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को गांव भगवानपुर के ग्रामीणों ने मन लगाकर सुना और उनकी सराहना की।