प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी

Meerut। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया अभियान को आगे बढ़ाते हुए भाजपा की ओर से रविवार को फिट इंडिया वॉक, जॉग एंड रन रैली का आयोजन किया गया। कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से आयोजित इस फिटनेस दौड़ में बड़ी संख्या में शहर के लोगों ने हिस्सा लिया।

फिटनेस के लिए किया प्रेरित

अभियान के तहत रविवार को स्टेडियम से एक रैली का आयोजन किया गया। जिसे भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री और क्षेत्रीय प्रभारी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, एडीजी प्रशांत कुमार, आईजी आलोक सिंह, डीएम अनिल ढींगरा और क्रिकेटर प्रवीण कुमार आदि ने सभी को फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करते हुए इस दौड़ और वॉक में हिस्सा लिया। प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की और अभियान की विस्तृत जानकारी दी।

दीप्ति भटनागर ने बढ़ाया उत्साह

कार्यक्रम में अभिनेत्री दीप्ति भटनागर सहित अन्य कलाकारों के साथ सभी ने खूब सेल्फी ली। इस मौके पर मोदी-योगी का कागज के फ्लेक्स के साथ लोगों ने सेल्फी ली। दीप्ति भटनागर ने भी थोड़ी दूर दौड़ कर फिटनेस के लिए लोगों को प्रेरित किया। दौड़ करीब 8:30 बजे शुरू हुई और 9:00 बजे तक समाप्त हुई।