- परिजनों नें पुलिस पर लगाया साठंगाठ का आरोप, लगाया जाम

-पुलिस ने ग्रामीणों से नोंकझोंक व धक्का मुक्की के बाद लाठी चार्ज कर किया तितर बितर

Parikshitgarh : छह वर्षीय दलित मासूम से दुष्कर्म के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने गुरूवार सुबह थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने मेरठ मार्ग पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों ने पुलिस पर मुख्य आरोपी से साठंगाठ कर गिरफ्तार न करने का आरोप लगाया। मामला तूल पकड़ते देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर ग्रामीणों को तितर-बितर कर जाम खुलवाया। उधर, दबाव पड़ता देख पुलिस ने आनन फानन में आरोपी को गिरफ्तार कर लाई।

नोंकझोंक और धक्का-मुक्की

पुलिस के मुख्य आरोपी को गिरफ्तारी न करने पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। गुस्साएं सैंकड़ों ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा कर मेरठ मार्ग पर घंटों जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस पर मुख्य आरोपी के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया। जाम के दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच नोंकझोक व धक्का मुक्की भी हुई। पुलिस ने लाठी चार्ज कर ग्रामीणों को तितर बितर कर जाम खुलवाया। मामला बिगड़ता देख थाना पुलिस हरकत में आई और घटना के मुख्य आरोपी सोनू पुत्र धर्मपाल सैनी को गांव के नजदीक के जंगल से गिरफ्तार कर थाने ले आई है।

ये था मामला

बता दे कि क्षेत्र के ग्राम गो¨वदपुरी में बुधवार को छह वर्षीय दलित मासूम से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया था। मासूम के घंटों घर न पहुंचने पर परिजनों ने कुछ ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश की थी। इसी दौरान गन्नें के खेत में मासूम बेहोशी की हालत में लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थी। पुलिस ने मासूम को मेडिकल के लिए सीएचसी पर भेज दिया था। जहा उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया था। वही पीडि़त पिता की तहरीर पर पुलिस ने देर रात गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की थी।

दबाव पर एक्शन में पुलिस

वहीं पुलिस ने रात में ही गांव के संजय पुत्र दलपत व दीपक पुत्र राजपाल को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी सोनू पुत्र धर्मपाल सैनी को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर श्यामवीर सिंह ने बताया कि जंगल में सोनू, संजय व दीपक शराब पी रहे थे। सोनू की निगाह छह वर्षीय बालिका पर पड़ गई थी। सोनू अपने दोनों साथियों को छोड़कर बालिका के पास पहुंचा, तथा उसे जबरन गन्ने के खेत में खींचकर ले गया जहां उसने घटना को अंजाम दिया था।