Modipuram : टोल प्लाजा पर मंगलवार को जबरदस्त जाम की स्थित रही। सरिए से लदा ट्रक खराब हो जाने और बरातियों के लेकर आ रही बस को पुलिस द्वारा बीच हाईवे में खड़ा कर देने के चलते दिल्ली से मुजफ्फरनगर जाने वाली साइड पर वाहनों का जबरदस्त जाम लग गया। वाहन हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए।

यह है मामला

टोल प्लाजा पर हरिद्वार जाने वाले मार्ग पर मंगलवार को एक सरियों से भरा ट्रक अचानक खराब हो गया। ट्रक पर काफी माल लदा होने के चलते उसे हटाया नहीं जा सका। दोपहर में पुलिस ने मथुरा से बरात लेकर आ रही बस को बीच हाईवे पर रुकवा दिया। पुलिस का कहना था कि बस कार को टक्कर मार भागी है। काफी देर बाद भी कार चालक के नहीं आने पर बस को जाने दिया गया। इस दौरान टोल प्लाजा पर जबरदस्त जाम लगा गया।

स्मार्ट लेन पर काम जोरों पर

टोल प्लाजा पर चार नंबर लेन को स्मार्ट कार्ड के लिए तैयार किया जा रहा है। इसके तहत बैंक द्वारा जारी स्मार्ट कार्ड के माध्यम से वाहन चालक पूर्व में टोल शुल्क जमा करा सकेंगे। कार्ड धारकों को टोल पर लाइन में लग कर टोल शुल्क अदा करने और पर्ची लेने के झंझट से मुक्ति मिल सकेगी। सिवाया टोल प्लाजा पर दोनों ओर इस लेन पर काम चल रहा है। जिसके चलते यह लेन बंद है। एक लेन बंद होने से अन्य लेनों पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है। मंगलवार को भी पुणे की कैंट आईटीएस कंपनी के कर्मचारी लेन में केबल और मशीनों को लगाने के काम में जुटे रहे। सूत्रों के अनुसार मशीनों के इंस्टालेशन का काम एक पखवाड़े में पूरा हो जाएगा।