-जलालाबाद की महिला बरेली में है एडमिट

-एसएसपी ने तुरंत लिया मामले का संज्ञान

बरेली- एक ट्वीट पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और जरूरतमंद को हॉस्पिटल पहुंचकर ब्लड डोनेट किया। लॉकडाउन की वजह से कोई भी पेशेंट को ब्लड देने नहीं पहुंचा था, जिसके चलते महिला ने ट्वीट कर पुलिस से हेल्प मांगी थी। बरेली पुलिस ने इस पर तुरंत रेस्पांस किया और फिर एक सिपाही को ब्लड डोनेट करने के लिए भेज दिया। कुछ दिनों पहले डिस्ट्रिक्ट इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम में तैनात क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने भी सूचना मिलने पर ब्लड डोनेट किया था।

पुलिस लाइंस भेजा सिपाही

पुलिस के मुताबिक 3 मई ट्वीट के माध्यम से पता चला कि जलालाबाद शाहजहांपुर के रहने वाले गौरव श्रीवास्तव की भाभी 30 वर्षीय सरिता बरेली के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी हालत गंभीर है और ब्लड की जरूरत है। लॉकडाउन की वजह से कोई ब्लड डोनेट करने नहीं पहुंच पा रहा है। इस मामले में एसएसपी ने तुरंत संज्ञान लिया और पुलिस लाइन के आरआई को जरूरी निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस लाइंस से सिपाही सोनू कुमार को सरकारी गाड़ी से हॉस्पिटल भेजा गया। वहां पर सोनू ने ब्लड डोनेट किया।

लोग मांग रहे हैं मदद

टवीट यूपी पुलिस, एडीजी जोन, डीआईजी रेंज और बरेली पुलिस को किया था। जिसपर एडीजी जोन की ओर से तुरंत रिप्लाई किया गया। जिसके जवाब में शाहजहांपुर पुलिस ने बताया कि पेशेंट की भाभी बरेली में एडमिट हैं। जिसके बाद बरेली पुलिस को निर्देश दिए गए और फिर एसएसपी ने तुरंत मामले में संज्ञान लेकर निर्देश दिए। इसके अलावा भी लोग लगातार बरेली पुलिस को ट्वीट कर मदद मांग रहे हैं। पुलिस संबंधित को हर तरीके से मदद पहुंचा रही है और कुछ लोगों को संबंधित अधिकारी के नंबर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।