-टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के परिजनों ने किया दावा

-राहुल को चंद मिनटों में मिल जा रही हर बात की सूचना

-परिजनों को बिना सूचना के मुंबई पुलिस ने प्रत्यूषा के फ्लैट को खोला

-शंकर बनर्जी ने कहा कि उनके परिवार को जान का खतरा है

JAMSHEDPUR: टीवी एक्ट्रेस बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी के पैरेंट्स का दावा है कि उनका फोन टेप हो रहा है। मंगलवार को प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी, मां सोमा बनर्जी, चाचा किंशुक बनर्जी व अन्य परिजनों ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके फोन से हो रही बातचीत की सारी सूचनाएं प्रत्यूषा की मौत के लिए जिम्मेदार राहुल राज सिंह को चंद मिनटों में मिल जा रही हैं। शंकर बनर्जी ने तो यहां तक कहा कि उनके परिवार को जान का खतरा है, लेकिन वे प्रत्यूषा को इंसाफ दिलाए बिना नहीं मरेंगे। उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा को इंसाफ दिलाने के लिए समाज के हर तबके का पुरजोर समर्थन मिल रहा है, लेकिन महाराष्ट्र पुलिस मदद नहीं कर रही है। शंकर बनर्जी ने कहा कि प्रत्यूषा की मौत का खुलासा अब तक नहीं होने और केस के मुख्य आरोपी राहुल राज सिंह के साथ महाराष्ट्र पुलिस की नरमी से वे आहत हैं।

मुंबई पुलिस ने खोला फ्लैट

शंकर व सोमा बनर्जी ने कहा कि मुंबई के गोरेगांव स्थित हारमोन अपार्टमेंट के फ्लैट (इसी में प्रत्यूषा रहती थी) को मुंबई पुलिस ने दो दिन पहले ही खोल दिया है। पुलिस ने इसकी सूचना प्रत्यूषा के परिजनों को देने की जरूरत नहीं समझी। इस फ्लैट के खुल जाने से प्रत्यूषा की मौत के सारे सबूत के नष्ट होने में देर नहीं लगेगी। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही, समझ से परे हैं जबकि राहुल राज सिंह पर ड्रग्स का कारोबारी होने का आरोप तक लग चुका है। ज्ञात हो कि प्रत्यूषा ने गत दिनों अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उसके ब्वायफ्रेंड राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है।

विया के साथ भी राहुल ने की धोखाधड़ी

मुंबई में रहने वाली विया के साथ भी राहुल राज सिंह ने धोखाधड़ी की। प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने बताया कि विया राहुल की जिंदगी में प्रत्यूषा के मौत के बाद आयी। उसे भी राहुल ने फंसाया। राहुल विया के सहारे प्रत्यूषा कीमां को फोन करता था। बाद में जांच करने पर पता चला कि विया नाम की लड़की न्यूज चैनल में काम ही नहीं करती है। कॉल ट्रेस करने पर पता चला कि उसका नाम विया है। उस नंबर पर संपर्क करने पर विया ने सारी सच्चाई बयां की। प्रत्यूषा के पिता ने कहा कि इस विया नाम की लड़की को भी राहुल ने नहीं छोड़ा। इस लड़की को राहुल ने कार से धक्का मारकर पिछले दिनों घायल कर दिया। विया भी प्रत्यूषा को इंसाफ दिलाने के लिए साथ खड़ी है। इससे पहले सलोनी शर्मा ने प्रत्यूषा को न्याय दिलाने को साथ खड़ी होने का फैसला लिया है।

मुंबई जाएंगे प्रत्यूषा के परिजन

दिवंगत प्रत्यूषा के पैरेंट्स एक हफ्ते के अंदर मुंबई जाएंगे और वहां अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए महाराष्ट्र पुलिस व अन्य अधिकारियों से संपर्क करेंगे।