-अश्लील फोटो मामले में वीसी के समक्ष जांच कमेटी पेश करेगी अपनी रिपोर्ट

>

BAREILLY :

आरयू में छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने वाले छात्रों के भविष्य का फैसला मंडे यानि आज होगा। पांच सदस्यीय महिला प्रो। की जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट फ्राइडे को ही तैयार कर ली थी, लेकिन वीसी प्रो। अनिल शुक्ल किसी काम से बाहर गए हुए थे। जिसके चलते जांच कमेटी अपनी रिपोर्ट नहीं साैंप सकी।

चार छात्रों के दजर् हुए बयान

आरयू कैंपस की छात्रा का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में कमेटी के सामने हेमेन्द्र तोमर, नवनीत प्रजापति, शिवांश और अभिषेक ने परिजनों के साथ थर्सडे को बयान दर्ज कराए थे। टीम ने इन छात्रों के घर पर नोटिस भेजकर परिजनों के साथ तलब किया था। वहीं टीम ने बताया कि पीडि़ता के बयान दर्ज हो चुके हैं। टीम ने इस मामले में बीबीए थर्ड और फोर्थ सेमेस्टर में पढ़ने वाले 14 अन्य छात्रों के भी बयान थर्सडे को दोबारा दर्ज किए हैं।

े था मामला

ज्ञात हो आरयू में 20 सितम्बर को कैंपस में पढ़ने वाले तीन स्टूडेंट्स ने कैंपस की ही छात्रा का अश्लील फोटो वायरल कर दिया था। इसकी जानकारी जब छात्रा को लगी तो उसने मामले की शिकायत वीसी से की। जिस पर वीसी ने बीटेक थर्ड और फोर्थ सेमेस्टर के करीब 15 स्टूडेंट्स को बुलाकर पूछताछ की और सभी के मोबाइल चेक किए। इस दौरान तीन स्टूडेंट्स के मोबाइल में छात्रा का अश्लील फोटो भी मिले। जिस पर वीसी प्रो। अनिल शुक्ल ने आरोपी नवनीत प्रजापति, हेमेन्द्र तोमर और शिवांश को 15 दिन के लिए निलंबित कर कैंपस एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया था।