आमिर खान का झूठा इंटरव्यू

अपनी विवादित फिल्म 'पीके' से करोड़ों रुपये कमाने वाले बॉलिवुड एक्टर आमिर खान का इंटरव्यू पब्लिश करने की वजह से एक पाकिस्तानी वेबसाइट कानूनी पचड़े में फस गई है. इस वेबसाइट ने पाकिस्तान में आमिर खान की मूवी 'पीके' की पॉपुलेरिटी देखने के बाद आमिर खान का झूठा इंटरव्यू पब्लिश कर दिया. दरअसल इस वेबसाइट ने कभी आमिर खान का इंटरव्यू लिया ही नहीं है. इसलिए इंटरव्यू में आमिर के हवाले से कही गई सभी बातें पूरी तरह झूठ हैं.

वेबसाइट को मिला कानूनी नोटिस

इस बारे में पता चलते आमिर खान ने सरप्राइज होकर अपने वकील आनंद देसाई को इस बारे में बताया. आनंद देसाई ने कहा, 'कई पाकिस्तानी वेबसाइटों पर आमिर खान की 'पीके' से जुड़ा एक फर्जी इंटरव्यू छपा है. आमिर ने कभी ऐसा इंटरव्यू नहीं दिया. यह इंटरव्यू पूरी तरह से झूठा है. यह सिर्फ इसलिए किया गया है जिससे वेबसाइट पर ज्यादा से ज्यादा विजिटर आ सके. यह आमिर के लिए मानहानि करने वाला है. हमने आमिर की ओर से इस वेबसाइट को नोटिस भेजा है.'

सायबर सेल में दर्ज होगी कंपलेंट

आमिर खान ने इस बारे में मुंबई की सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराना तय किया है. उल्लेखनीय है कि आमिर खान इस समय अमेरिका में हैं और मुंबई पहुंचने पर सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराएंगे. गौरतलब है कि 'पीके' ने पाकिस्तान में अच्छी कमाई की है. ऐसे में पाकिस्तानी दर्शक फिल्म से उठे विवादों के बारे में जानना आमिर खान की राय जानने के लिए जानना चाहते हैं.

Hindi News from India News Desk

Posted By: Prabha Punj Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk