कंपनियों के लिए हाल टेन के स्टूडेंट्स से रूम खाली कराए

नाइट में 11 बजे तक कंपनियों ने टैलेंट को कसौटी पर कसा

हाल 10 हॉस्टल में 30 कंपनियों ने देर रात तक डेरा डाला

KANPUR:

आईआईटी में प्लेसमेंट के पहले ही दिन कैंपस में दुनिया की जानी मानी कंपनियों ने दस्तक दे दी। शाम 8 बजे तक करीब 80 आईआईटियंस को नेशनल व मल्टीनेशनल कंपनियों में जॉब ऑफर मिल चुका था। इंटरव्यू का सिलसिला देर शाम तक जारी था। सोमवार को शुरू हुए कैंपस प्लेसमेंट में फ्0 कंपनियों के नुमाइंदे आईआईटियंस को अपनी कसौटी पर कस रहे थे। प्लेसमेंट के लिए इंटरव्यू हाल क्0 के रूम में लिए गए हैं। कंपनियों को एकमोडेट करने के लिए स्टूडेंट्स से रूम खाली कराए गए हैं।

क्भ्0 आईआईटियंस को लाखों की जॉब

इंस्टीट्यूट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार हाल क्0 हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स को दूसरे हॉस्टल में शिफ्ट किया गया है। स्टूडेंट्स के इन रूम में कंपनियों के नुमाइंदे बैठकर आईआईटियंस का इंटरव्यू ले रहे हैं। इंटरव्यू की प्रक्रिया सुबह क्क् बजे से शुरू हो गई । देर शाम तक करीब 80 मेरीटोरियस को लाखों रुपए पर एनम की जॉब का ऑफर लेटर नेशनल व मल्टीनेशनल कंपनियों से मिल चुका है। रात्रि क्क् बजे तक करीब क्भ्0 स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट हो जाएगा।

फ्0 कंपनियों ने टैलेंट परखा

कैंपस प्लेसमेंट में माइक्रोसाफ्ट, गूगल, टॉवर रिसर्च, जनरल इलेक्ट्रिकल, आईटीसी, हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड, समेत कई नामी गिरामी कंपनियों ने डेरा डालकर स्टूडेंट्स इंटरव्यू लिया है। आईआईटियंस भी कंपनियों के सवालों के बौछार की पूरी तैयारी करके आए थे। सोमवार को कैंपस में फ्0 कंपनियों ने डेरा डाला। मंगलवार को भी फिर फ्0 नई कंपनियां स्टूडेंट्स का इंटरव्यू लेने के लिए कैंपस पहुंच रही हैं।