-क्रेडाई के मेंबर्स ने मॉडल टाउन में किया पौधरोपण

बरेली:

क्रेडाई बरेली के ग्रीनसिटी मूवमेंट कैंपेन के अंतर्गत संडे को सघन पौधरोपण कार्यक्रम मॉडल टाउन में चलाया गया। संडे को मित्रता दिवस पर न्यूस्टार रियलटी के सहयोग से पौधों को अपना मित्र बनाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट मेयर डॉ। उमेश गौतम रहे। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए सभी को मिलकर प्रयास करने पर जोर दिया।

160 पौधे लगाए

मॉडल टाउन कॉलोनी के भगत सिंह पार्क में क्रेडाई व क्रेडाई बरेली यूथ विंग के मेंबर्स ने 60 पौधे लगाए। 100 पौधे मॉडल टाउन पुलिस चौकी से डीडीपुरम तक कचनार, कदम, गुलमोहर, अशोक व अलस्टोनिया के पौधे लगाए।

सामूहिक प्रयास की जरूरत

चीफ गेस्ट उमेश गौतम ने क्रेडाई के इस मिशन की सरहना करते हुए कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए यह एक अच्छी पहल है। जिस तरह से ग्लोबल वार्मिंग का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है, उससे इस तरह के और अधिक सामूहिक प्रयासों की आज बहुत आवश्यकता है। उन्होंने लोगों को अपने स्तर से पर्यावरण संरक्षण के लिए जनभागीदारी बढ़ाने की अपील की। क्रेडाई यूथ विंग के संरक्षक आशीष गुप्ता ने टुगेदर 4 ट्री एप के माध्यम से आमजन को इस मुहिम से जोड़ने की जानकारी दी। इस मौके पर क्रेडाई के दिनेश गोयल, अमरजीत सिंह बग्गा, पीयूष अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, आशीष गुप्ता, हरदीप सिंह ओबराय, अभिनव अग्रवाल, जयंत सिंह सेंगारी, अभिमन्यु गुप्ता, रौनक सिंह बग्गा, संचित अग्रवाल, पार्षद हरनाम सिंह, राजेश हिरानी, अश्रि्वनी ओबराय, गुरदीप सिंह शाह और सतेंद्र सिंह आदि ने पौधरोपण किया।