- खिलाडि़यों को सम्मानित करने आ रहे हैं राज्यपाल

- इस दौरान स्टूडेंट्स कर सकते हैं राज्यपाल से वार्ता

Meerut: क्रीड़ा भारती संस्था के द्वारा खिलाडि़यों को वीरमाता जीजाबाई पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम सीसीएस यूनिवर्सिटी के सुभाष चंद प्रेक्षागृह में होने जा रही है, जिसमेंयूपी के गवर्नर राम नाईक खिलाडि़यों को पुरस्कार देंगे। इसको लेकर यूनिवर्सिटी में पहले ही तैयारियां शुरू हो गई है। एनसीसी कैडेट परेड की तैयारी में जुटे हैं। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी में भी हलचल सी होने लगी है। जहां स्टूडेंट्स इस प्रोग्राम के दौरान अपनी बात रखने के लिए गवर्नर के पास जा सकते हैं।

यह होगा सीन

ख्भ् सितंबर को यूनिवर्सिटी के प्रेक्षागृह में सुबह क्0 बजे से क्रीड़ा भारती संस्था का अंतर्राष्ट्रीय खिलाडि़यों को पुरस्कार वितरण समारोह शुरू होगा, जिसमें गवर्नर खिलाडि़यों को सम्मानित करेंगे। इसके साथ ही प्रोग्राम में शिक्षाविद सुरेश चंद नागर अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल, वाइस चांसलर वीसी गोयल के साथ मेयर हरिकांत अहलूवालिया व अन्य गणमान्य लोग भी शामिल रहेंगे। गवर्नर के स्वागत के लिए एनसीसी कैडेट सलामी देंगे। जिसके लिए यूनिवर्सिटी में तैयारियां शुरू की गई हैं।

सता रहा डर

एक तरह गवर्नर यूनिवर्सिटी में प्रोग्राम में आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी के कुछ अधिकारियों को डर भी सता रहा है। रोज यूनिवर्सिटी में होने वाले घोटालों और कई मामलों को लेकर स्टूडेंट्स मांगे उठाते रहते हैं। इनमें सबसे बड़ी मांग कंपनीज को दिए जाने वाले टेंडर में घोटाले की रहती है। इसके बाद मूल्यांकन व अन्य कई घोटालों की बातें छेड़ते रहते हैं। अब गवर्नर के आने पर अगर उनके सामने यह मांगे रखी गई तो यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की टांग खिंच सकती है। ऐसे में पहले ही शासन व प्रशासन की कड़ी व्यवस्था की जा रही है।