- एसपीजी ने एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

- भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने तैयारी का लिया जायजा

varanasi@inext.co.in

VARANASI

पीएम के वाराणसी विजिट को लेकर प्रशासनिक अमले के साथ भाजपा के पदाधिकारियों ने तैयारी को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. एसपीजी के अधिकारियों ने बाबतपुर एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पीएम के स्वागत में एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक विशेष सजावट की जाएगी. मार्ग पर पड़ने वाले आठ प्रमुख चौराहों को भगवा रंग से सजाया जाएगा.

कार्यकर्ताओं संग की बैठक

वाराणसी में छह जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने के लिए गुरुवार को भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह वाराणसी पहुंचे. उन्होंने हरहुआ के पास पंचक्रोशी मार्ग के रामसिंहपुर स्थित आनंद कानन नवग्रह वाटिका (प्राथमिक कन्या विद्यालय) और सदस्यता अभियान के शुभारंभ स्थल टीएफसी का निरीक्षण किया. इसके बाद तैयारी में जुटे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. पीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर शहर के प्रमुख स्थानों, चौराहों पर बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं. साथ ही पीएम के यात्रा मार्ग और आठ चौराहों को विशेष रूप से सजाया जाएगा.

कार्यक्रम में आएंगे दिग्गज

अरुण सिंह ने बताया कि 6 जुलाई को प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय सदस्यता प्रमुख शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के अलावा आदि मुख्य रूप से भाग लेंगे.