-व्यापारी ने दिल्ली भेजा था पार्सल, कंडक्टर दिल्ली में मिला बेहोश

-

बरेली। परिवहन निगम की बसों के कंडक्टर के माध्यम से दूसरे राज्यों में क्या-क्या पार्सल हो रहा है इसका किसी को अंदाजा नहीं है। अब बसों के कंडक्टर के जरिए रुपए भेजने का भी मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब रुपए से भरा पार्सल पैकेट गायब हो गया और बस दिल्ली पहुंचने पर कंडक्टर बेहोश मिला। बस के ड्राइवर ने उसे बरेली लाकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। वहीं रुपए भेजने वाले व्यापारी ने कंडक्टर पर रुपए गायब करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है तो दूसरी ओर कंडक्टर ने नशा सुंघाकर रुपए गायब करने की तहरीर दी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए रोडवेज के आरएम ने जांच पूरी होने तक बस के कंडक्टर और ड्राइवर की ड्यूटी पर रोक लगाने को कहा है।

बस दिल्ली पहुंचने पर खुला खेल

पुरानी बस स्टैंड के सामने गली में रहने वाले व्यापारी राजेश कुमार ने 28 अगस्त की दोपहर 12 बजे दिल्ली जा रही रोडवेज की बस के कंडक्टर सलीम को एक पैकेट दिल्ली में किसी दूसरे व्यापारी को पहुंचाने के लिए दिया। शाम को जब बस दिल्ली पहुंची तो दिल्ली का व्यापारी पैकेट लेने के लिए बस पर पहुंच गया, लेकिन बस में कंडक्टर बेहोश मिला और रुपये का पैकेट गायब था, जबकि उसके बैग में टिकट बिक्री के रुपये और अन्य कागजात मौजूद थे। इसके बाद बिना पुलिस को सूचना दिए बस के ड्राइवर उपेंद्र ने उसे बरेली लाकर एडमिट करवा दिया।

इस बार नहीं दिए थे रुपए

वहीं हॉस्पिटल में एडमिट कंडक्टर ने बताया कि राजेश अक्सर 200 रुपये देकर पैकेट दिल्ली भेजता था, लेकिन इस बार बिना पैसे दिए पैकेट भेजा था। उसमें क्या था उसकी जानकारी नहीं थी। रास्ते में गढ़ के पास झपकी आने पर उसे कि सी ने कुछ सुंघा दिया, जिससे बेहोश हो गया। जब होश आया तो उसका मोबाइल और रुपए का पैकेट गायब था। आरोप है कि फ्राइडे सुबह व्यापारी ने अस्पताल में उसका मोबाइल पहुंचा दिया।

व्यापारी ने तहरीर दी है.जिसमें दो लाख रुपये गायब होने की बात कह रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

-भूपेंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज, अयूब खां