- शराब, गांजा, स्मैक के साथ 4 जगह 6 गिरफ्तार

- शराब तस्करी में 2 महिलाएं भी शामिल

देहरादून,

नशा तस्करी को रोकने के लिए दून पुलिस ने संडे को अलग-अलग थाना एरियाज में अभियान चलाकर कार्रवाई की। राजपुर इलाके से एक स्मैक तस्कर, पटेलनगर इलाके से दो महिलाएं गांजा और ऋषिकेश थाना इलाके से तीन शराब तस्करों को पुलिस ने अरेस्ट किया।

10वीं का स्टूडेंट स्मैक संग धरा

राजपुर पुलिस ने धोरण खास पुल के पास से मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को टू व्हीलर पर 5.30 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दबोचा। आरोपी की पहचान 24 वर्षीय पवन शर्मा निवासी किरायेदार राजीव नगर कंडोली थाना रायपुर मूल पता रुद्रपुर, यूएसनगर के रूप में हुई। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह 10 वीं क्लास का स्टूडेंट है। पिता इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। ज्यादा पैसे कमाने की चाह में वह पिछले 2 साल से स्मैक तस्करी कर रहा है। बरेली से स्मैक मंगवाकर वह दून में स्टूडेंट्स को बेचता था।

3 किलो गांजे संग दो महिलाएं अरेस्ट

पटेलनगर थाना इलाके में अवैध रूप से चल रहे नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। संडे को पुलिस ने चेकिंग के दौरान लालपुल, नई बस्ती के पास 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से 3 किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपी महिलाओं की पहचान लक्ष्मी देवी, शीला देवी के रूप में हुई है। जो बस्तियों से ही नशे का कारोबार चला रही थी।

22 पेटी शराब के साथ 3 पकड़े

ऋषिकेश पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान लगभग 70400 रुपए की 14 पेटी अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को डेटसन रेडी गो गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। संडे को ऋषिकेश पुलिस द्वारा जंगलात बैरियर पर वाहनों की चेकिंग के दौरान कार चालक को रोका, तलाशी ली तो शराब बरामद हुई। दोनों कार सवारों को अरेस्ट कर लिया गया, जिनकी पहचान इंतजार (36) निवासी कारगी ग्रैंड बंजारावाला, आदित्य सिंह (24) निवासी जिला प्रतापगढ़, यूपी के रूप में हुई है। इसके अलावा मुखबिर की सूचना पर चंदेश्वर मंदिर के पास एक घर के अंदर से अंग्रेजी शराब की बिक्री करते हुए 8 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान अरुण निवासी चंद्रभागा चंद्रेश्वर नगर निकट श्मशान घाट ऋषिकेश के रूप में हुई है, जबकि फरार आरोपी का नाम संदीप उर्फ मच्छर बताया जा रहा है।