देश में अलर्ट के बाद आगरा पुलिस भी सतर्क

सिटी में हर हरकत पर रखी जा रही है नजर

आगरा. भारत और पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर जारी तनाव के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस भी चौकन्नी हो गई है. भीड़भाड़ इलाकों के साथ संवेदनशील क्षेत्रों में नजर रखी जा रही है. पुलिस किसी भी जगह कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती.

संदिग्धों पर पैनी नजर

पुलिस शहर में भीड़भाड़ वाले इलाके में नजर रखे हुए हैं. ऐसे हर व्यक्ति की जांच की जा रही है, जो संदिग्ध नजर आ रहा है. घने बाजारों में पुलिस की तैनाती है. सिविल में भी पुलिसकर्मी बाजारों पर नजर रखे हुए हैं. वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर नजर

पुलिस बस स्टैंड पर भी नजर रखे है. बस में चढ़ने वाली भीड़ पर पुलिस नजर रख रही है. साथ ही रेलवे स्टेशन पर भी लगातार चेकिंग चल रही है. रेलवे पुलिस बीडीएस टीम के साथ लगातार चेकिंग कर रही है. सवारियों के सामान को चेक किया जा रहा है. ट्रेनों के अंदर भी सघन चेकिंग की जा रही है.

पुलिस ने की लोगों से अपील

एसपी सिटी प्रशांत वर्मा का कहना है कि पुलिस की तरफ से लोगों से अपील है कि कहीं भी कोई भी संदिग्ध गतिविधि नजर आए, तो तुरंत विभिन्न माध्यमों से पुलिस को सूचना दे सकते हैं. पुलिस सूचना पर तुरंत एक्शन लेगी.

पहले भी मिली हैं धमकियां

17 मार्च 2017 को मलपुरा, भांडई रेलवे स्टेशन पर पत्थर रख कर ट्रेन रोक दी गई. पत्थर के नीचे धमकी भरा पत्र मिला. पत्र पर लिखा था कि नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री जी, उत्तर मध्य रेलवे, ईस्टर्न रेलवे हम आ गए हैं. एक-एक कर अप्रैल में सभी को बताएंगे. पत्र में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का नाम लिखा था. इस पत्र ने प्रशासन के होश उड़ा दिए थे.