पुलिस कर रही थी पशु तस्करों का पीछा, बेकाबू टवेरा दुकान में घुसी, युवक घायल

<पुलिस कर रही थी पशु तस्करों का पीछा, बेकाबू टवेरा दुकान में घुसी, युवक घायल

BAREILLY: BAREILLY: बिथरी चैनपुर में पुलिस से बचने के चक्कर में पशु तस्करों की बेकाबू टवेरा दुकान से जा घुसी। इसके चलते दुकान में सो रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि टवेरा में सवार तस्कर मौके से भाग निकले। पुलिस ने टवेरा से तस्करी के लिए ले जाए जा रहे मवेशियों को बरामद कर लिया। जबकि घायल युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि पशु तस्करों ने पुलिस को कुचलने की कोशिश की, लेकिन पुलिस इस बात से साफ इनकार कर रही है।

पुलिस ने रोका तो भागे

जानकारी के अनुसार संडे रात को नरियावल की ओर से एक टवेरा गाड़ी जा रही थी। नकटिया चौकी पर मौजूद सिपाहियों ने टार्च ऑन कर चेक किया तो क्00 मीटर पहले ही टवेरा को मोड़कर तस्कर वापस भागने लगे। सिपाहियों ने बाइक से पीछा करना शुरू किया और बिथरी चैनपुर पुलिस को सूचना दी। उधर से बिथरी चैनपुर पुलिस हूटर बजाते हुए पहुंची तो नरियावल के पास गाड़ी देखकर पशु तस्करों ने टवेरा को ठिरिया रास्ते पर मोड़ दिया।

दुकान में जा घ्ाुसी टवेरा

जल्दबाजी में गाड़ी मोड़ने के चलते बेकाबू एक दुकान में जा घुसी। इसके चलते दुकान के बाहर सो रहे सिरोही भमौरा के रहने वाला कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया। कल्लू अपनी बहन के घर रहता है। अक्सर वह दुकान के बाहर ही सोता है। घायल कल्लू को पुलिस ने एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। वहीं टवेरा के दुकान में घुसते ही तस्कर गाड़ी से उतरकर भाग निकले। जबकि पुलिस ने टवेरा से क् गाय, ख् बछिया, क् बछड़ा व क् बैल बरामद कर लिया। बता दें कि पशु तस्करों को रोकने पर फरीदपुर के दारोगा मनोज मित्रा को पशु तस्करों ने गोली मार दी थी। इसके चलते उनकी मौत हो गई थी।

पुलिस से बचने के चक्कर में पशुओं से भरी टवेरा दुकान में टकरा गई। दुकान पर बेंच पर सो रहा एक युवक घायल हो गया। मुकदमा दर्ज कर पशु तस्करों की तलाश की जा रही है।

जयवीर यादव, एसओ बिथरी चैनपुर