RANCHI : नामकुम के होहांगहातू पंचायत में तीन युवकों की हुई हत्या मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। ट्रिपल मर्डर केस के बाबत उससे थाने में पूछताछ की जा रही है। मृतकों के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर और सिंगरा हजाम के बयान की बेसिस पर ही युवक को पुलिस ने कस्टडी में लिया है। इधर, मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों के शव को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। आईजी एमएस भाटिया ने बताया कि तार विवाद में ही तीनों युवकों की हत्या कर दी गई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे।

टांगी से काट डाला था

ररिवार को गांववालों ने सिंगरा हजाम, विष्णु हजाम और सनिका लोहरा को ककड़ा जंगल ले जाकर टांगी से काट डाला था। । सिंगरा और विष्णु भाई थे जबकि सनिका खूंटी का निवासी था। तीनों ही पेटी कांट्रैक्टर का काम करते थे।

भीड़ ने दो मजनुओं को धूना, फिर किया पुलिस के हवाले

RANCHI : शादीशुदा महिला को अश्लील मैसेज भेजना व तंग नहीं करने के एवज में दो लाख की डिमांड करना दो युवकों को महंगा पड़ गया। मंगलवार को रातू थाना के फन कैसल के पास लोगों ने इन सड़क छाप मजनुओं को पकड़ा और फिर जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी मिंटू सिंह और देवाशीष सिंह से इस बाबत पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

रातू के काठीटांड की रहने वाली सीमा हाजरा के मोबाइल फोन पर कुछ दिनों से अननोन नंबर से कॉल आ रहा था। कॉलर अश्लील बातें करने की कोशिश करता था। सीमा ने अपने पति नृपेंद्र हाजरा को यह बताया तो उन्होंने एसएसपी कुलदीप द्विवेदी को इससे अवगत कराया। सीमा ने दोनों युवकों को काफी धमकाया, फिर भी, वे अश्लील बातें करने से बाज नहीं आ रहे थे। सीमा के पति नृपेंद्र ने जब तंग नहीं करने को कहा तो युवकों ने इसके एवज में दो लाख रुपए की डिमांड कर डाली।

फन कैसल के पास ड्रामा, खूब हंगामा

मिंटू सिंह उर्फ प्रकाश और देवाशीष सिंह फन कैसल के पास पहुंचकर सीमा हाजरा को कॉल कर बुलाया। सीमा जब अपने पति नृपेंद्र के साथ वहां पहुंची तो उन दोनों ने गाली-गलौच व मारपीट करनी शुरू कर दी। वे रंगदारी के लिए धमकी दे रहे थे। हंगामा होता देख लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। इसके बाद लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ा और धुनाई शुरू कर दी। फिर दोनों को रातू थाने को सौंप दिया।