भटीपुरा में कारोबारी से लूट के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को मारी गोली

Meerut. दो दिन पहले रेलवे रोड क्षेत्र में अधेड़ दंपत्ति को बंधक बनाकर घर में डकैती की वारदात के मामले में पुलिस ने मात्र 36 घंटे में घटना का खुलासा कर दिया. एसएसपी ने बताया की घटना में शामिल रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए वहीं बदमाशों के कब्जे से लूट का सारा माल और हथियार बरामद हुए हैं.

अभियान में दबोचे लुटेरे

एसएसपी अजय साहनी ने पुलिस लाइन में बताया कि 17 जुलाई की रात भाटीपुरा में आरा मशीन कारोबारी जितेंद्र वाधवा के घर हुई लूट की घटना में तीन नहीं बल्कि पांच बदमाश शामिल थे. देर रात क्राइ्रम ब्रांच और रेलवे रोड पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान सरताज व शेखावत नाम के दो बदमाशों को पैर में गोली मारकर दबोचा तो इस बात का खुलासा हुआ. बदमाशों ने बताया कि उन दोनों ने ही अपने तीन अन्य साथियों के साथ कारोबारी के घर हुई डकैती की वारदात को अंजाम दिया था.

लूट की रकम बरामद

एसएसपी ने बताया कि तीन आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी गईं. जिसके बाद पुलिस ने डकैती में शामिल रहे इस्लाम, नईम और सलमान को भी धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी बदमाश मियां मोहम्मद नगर खत्ता रोड ब्रह्मपुरी के निवासी हैं. बदमाशों का अच्छा खासा आपराधिक इतिहास है. वहीं बदमाशों के पास से जितेंद्र वाधवा के घर से लूटी गई 60 हजार की रकम और लगभग 10 लाख कीमत के सोने चांदी के जेवरात और हथियार बरामद हुए हैं. एसएसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार के इनाम की घोषणा की है.