बीरपुर में बुजुर्ग हत्याकांड के आरोपी की लोकेशन नहीं ट्रेस नहीं कर पा रही पुलिस

ALLAHABAD: बीरपुर में बुजुर्ग लालता प्रसाद का हत्यारोपी राजा पांडेय अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस की ओर से उसकी गिरफ्तारी के लिए किया जा रहा हर प्रयास अब तक नाकाम रहा है। काफी प्रयास के बाद भी पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही है। बता दें कि अभियुक्त क्षेत्र का नामी अपराधी है। उस पर जनपद के कई थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, धमकी, लूट आदि के मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस पहुंचने से पहले निकल गया

करछना थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव में पुरानी दुश्मनी में लालता प्रसाद की हत्या की गई। परिजनों ने राजा पाण्डेय व जग्गू विश्वकर्मा समेत कई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने खुलासे के लिए पांच टीमें गठित की। क्राइम ब्रांच को भी जिम्मेदारी दी गई। इस बीच उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश में मिली तो टीम रवाना की गई, लेकिन वह पहले ही वहां से निकल गया। अब उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है।

पुलिस ने कई लोगों को उठाया

रविवार को मामले में पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। इनसे पूछताछ में पुलिस को उसकी लोकेशन मिलने की उम्मीद है। कुछ टीमों को अन्य जिलों में रवाना किया गया है। पुलिस राजा के पुराने साथियों और जमानतदारों की तलाश में भी जुटी है। इस बीच राजा के परिवार वालों के साथ ही उसके करीबी अंडरग्राउंड हो गए हैं।

अभियुक्तों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जमानतदारों के साथ ही उसके करिबियों की खोजबीन की जा रही है। कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

रत्‍‌नेश सिंह, सीओ करछना