Sardhana:भामौरी गांव के जंगल में बुधवार देर रात पुलिस को देखकर शराब माफिया 113 पेटी अवैध शराब मौके पर छोड़ कर भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा भी किया, मगर आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। पुलिस ने शराब अपने कब्जे में लेकर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मुकदमा किया दर्ज

पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात करीब ढाई बजे भामौरी गांव में बड़ी मात्रा में अवैध शराब लाए जाने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर शराब को ठिकाने लगाने में जुटे माफिया भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा भी किया, मगर कोई भी हाथ नहीं आया। पुलिस ने मौके पर मिली 113 शराब की पेटी कब्जे में ले ली और थाने आ गई। पुलिस ने भामौरी निवासी सुनील पुत्र बिजेंद्र, संजीव उर्फ हीरो पुत्र प्रतिपाल, लोकेश उर्फ भूरा पुत्र जय सिंह और संदीप पुत्र चरण सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

फोटो परिचय

- पुलिस के कब्जे में अवैध शराब की पेटी।

एसआरडी-3

आबकारी टीम ने पकड़ी 47 पेटी शराब

सरधना : आबकारी विभाग ने गुरुवार को क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान कुशावली गांव में एक बंद पड़े कोल्हू से 47 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। जबकि आरोपी हाथ नहीं आया। आरोपी ने जमीन में गड्ढा खोद कर कनस्तरों में अवैध शराब छिपा रखी थी।

हाथ नहीं आए आरोपी

आबकारी निरीक्षक राजेंद्र यादव के नेतृत्व में विभाग की टीम ने गुरुवार को कुशावली गांव में छापा मारा। रणवीर पुत्र जयपाल के बंद पड़े कोल्हू में जमीन में गड्ढा खोदकर अवैध शराब कनस्तरों में दबा रखी थी। टीम को मौके से 47 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। जबकि आरोपी टीम के हाथ नही आया। टीम ने शराब अपने कब्जे में ले ली। इसके अलावा टीम ने कई और जगह भी छापेमारी की। मगर वहां कुछ हाथ नहीं लगा। इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा रहा।