-बाइक चोरों का गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, सरगना पहले से ही जेल में

-चोरी की सात बाइक भी बरामद, गैंग के तीन अन्य सदस्यों का नाम बताए

PRAYAGRAJ: शहर से लेकर गांव तक बाइक चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों को नैनी पुलिस ने शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया. इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की सात बाइक भी बरामद की है. पकड़ी गई बाइक बेचने के लिए वह फूलमंडी के पास सौदा कर रहे थे. चोरों ने तीन और साथियों के नाम बताया है. पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है. गैंग का सरगना मोहसिन कई माह से जेल में है.

फूलमंडी से दबोचे गए चारों

नैनी फूलमंडी के पास शुक्रवार रात करीब एक बजे कुछ लोग मोबाइल पर चोरी की बाइक का सौदा कर रहे थे. मुखबिर की सूचना पर इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह, उप निरीक्षक मुदित राय, हेड कांस्टेबल नवीन कुमार, कांस्टेबल सौरभ राय व विकास राय एवं चंद्रकांत सिंह के साथ मौके पर जा पहुंचे. पुलिस को देख वहां पहले से खड़े चार युवक छिपने लगे. इस पर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

यह आए गिरफ्त में

एसएसपी यमुनापार दीपेन्द्रनाथ चौधरी ने बताया कि पकड़े युवकों ने अपना नाम राहुल कुमार पुत्र स्व. नन्दलाल व जुनैद पुत्र नासिर निवासीगण करेहा करछना, रियाज पुत्र मो. यासीन निवासी अमिलहवा थाना मेजा व सूरज पुत्र जगनारायण निवासी सेमरी थाना कौंधियारा बताया. इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की सात बाइक बरामद की है. पूछताछ में चोरों ने कबूल किया गैंग का सरगना मोहसिन निवासी कौंधियारा जेल में है. इन दिनों उसका राइट हैंड राहुल कुमार ही गैंग की कमान सम्भाल रहा था. चोरों ने गैंग के तीन अन्य सदस्यों का नाम भी कबूल किया है. तीनों की तलाश में पुलिस जुट गई है.