- भीड़भाड़ वाले इलाकों से करते थे चोरी, पकड़े गए गैंग से 5 बाइक दो स्कूटी बरामद

- 5 से 15 हजार के बीच करते थे सौदा, तीन गिरफ्तार, दो भाग निकले

आगरा : न्यू आगरा पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के आधा दर्जन से अधिक वाहन और मोबाइल बरामद किए गए हैं। थाना पुलिस ने पकड़े गए तीनों शातिर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

बेचने का था प्लान

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि क्षेत्रीय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ वाहन चोर भैरव मंदिर के पास स्थित पानी के प्लांट के पास खड़े हुए हैं और चोरी के वाहनों की बेचने की फिराक में लगे हुए हैं। घेराबंदी कर तीन को गिरफ्तार कर लिया गया। इस गिरोह के दो सदस्य भागने में सफल रहे।

तीन चोर अरेस्ट, दो फरार

पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान गणेश उर्फ लक्की, रामअवतार और अजीत को गिरफ्तार किया और रामकुमार उर्फ बनिया व लोकेश उर्फ लोकी भागने में सफल रहे। यह लोग दोपहिया वाहनों की चोरी करते थे और उन्हें 5 से 15 हज़ार रुपए में बेच दिया करते थे। उनके पास से सात वाहन बरामद किए गए हैं।

क्षेत्रीय पुलिस ने बताया कि यह गिरोह काफी समय से भीड़-भाड़ वाले व्यवसायिक इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। काफी समय से ऐसे क्षेत्रों से वाहन चोरी की शिकायतें भी आ रही थी।

- बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी