- पुलिस ने दबोचा चेन स्नेचर, कैश, चेन और तमंचा बरामद

आगरा। चेन स्नेचर की करतूत देखिए। अपनी गरदन फंसी तो उसने अपनी बदनामी न होने की तत्काल प्लानिंग कर डाली। उसने अपनी गर्लफ्रेंड तक अपने पकड़े जाने का मैसेज और उसका नंबर पुलिस के हाथ न लगने के डर से सिम ही दांतों से चबा डाली। मोबाइल भी तोड़कर फेंक दिया। पुलिस ने उससे एक बाइक, दो चेन और चार हजार रूपये का कैश के साथ एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।

पांच हजार का इनामी है शातिर

इंस्पेक्टर हरीपर्वत राजा सिंह ने बताया कि पकड़ा गया शातिर पांच हजार का इनामी है। पूछताछ में उसने कई चेन व पर्स लूट की घटनाओं का इकबाल किया है। सिटी में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए एसपी सिटी सुशील घुले ने एएसपी अनुराग वत्स के निर्देशन में एक टीम का गठन किया। इसका सुपरविजन इंस्पेक्टर हरीपर्वत राजा सिंह को दिया।

रात में कर रहा था वारदात

बीती रात चौकी प्रभारी नेहरु नगर को एक मुखबिर ने सूचना दी कि एक ग्रे कलर की अपाचे बाइक नंबर यूपी 80-डी-2946 पर सवार तीन शातिरों ने भगवान टॉकीज के पास एक महिला के गले से चेन लूटने का प्रयास किया है। इस दौरान टीम ने वजीरपुरा के पास से दीपू उर्फ दीपक पुत्र सूरज जाटव निवासी शारदा विहार कॉलोनी दहतोरा जगदीशपुरा बताया। उसने अपने भागे हुए साथी का नाम रवि पुत्र सूरज जाटव निवासी जगदीशपुरा बताया।

फटाफट तोड़ा मोबाइल, सिम खाई

जैसे ही पुलिस ने उसे अपने शिकंजे में लिया, वैसे ही दीपू ने अपने हाथ से मोबाइल की सिम निकालकर उसे मुंह में डाल लिया। मोबाइल को तोड़कर फेंक दिया। इस कार्रवाई के दौरान इंस्पेक्टर हरीपर्वत राजा सिंह, एसआई ओमप्रकाश, योगेन्द्र और कांस्टेबल राजेश और सोहनवीर आदि मौजूद रहे।