कॉलेज टाइम की बातों से हुआ विवाद

-पुलिस कस्टडी में लविंदर ने खोला मौत का राज

Meerut: वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ। ओपी शर्मा के बेटे तरुण की हत्या के मुख्य आरोपी लविंदर को पुलिस ने हापुड़ से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लविंदर से की गई पूछताछ के आधार पर उसके घर से पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए है।

मामूली विवाद पर हुआ था विवाद

पुलिस पूछताछ में लविंदर ने बताया कि हत्या का कुछ और नहीं बल्कि एक मामूली विवाद था। उसने बताया कि म्यूजिक सिस्टम की आवाज कम करने से शुरू हुआ विवाद कॉलेज में घूसा मारने तक जा पहुंचा, जिस पर तरुण ने तलवार निकालकर जान से मारने की धमकी दी। विवाद के चलते पार्टी खत्म कर बाहर निकलते ही लविंदर ने गोली चला दी थी।

परिजनों ने पुलिस को सौंपा लविंदर

एसएसपी ओंकार ंिसंह ने कोतवाली सीओ रुपेश सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। टीम ने बुधवार सुबह दस बजे हापुड़ से लविंदर तोमर को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल लविंदर को उसके परिजनों ने ही खुद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस कस्टडी में लविंदर ने बताया कि रविवार की रात को कोतवाली के फ्7म्, स्वामीपाड़ा बुढ़ाना गेट पर फौजदारी के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ। ओपी शर्मा के घर वह अपने दोस्त निखिल शर्मा के बुलाने पर गया था।

क्या था मामला

लविंदर की मानें तो जब वह तरुण के घर पहुंचा तो वहां शराब पी जा रही थी, जबकि म्यूजिक सिस्टम पर बज रहे गाने की धुन पर निखिल शर्मा और तरुण शर्मा और विशाल मिश्रा डांस कर रहे थे। अभियुक्त ने बताया कि म्यूजिक की आवाज तेज होने को लेकर उनमें कुछ कहासुनी हो गई। इसी बीच निखिल की बुआ का बेटा अतुल शर्मा भी वहां पहुंच गया और किसी तरह से समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया। डांस करने के बाद कॉलेज टाइम की बातें होने लगी। क्योंकि कॉलेज टाइम के बाद तरुण और लविंदर पहली बार मिले थे। बातों बातों में एक पुराने झगड़े की बात निकल आई जिसके चलते तरुण अचानक बोला कि एमपीएस की कक्षा क्क् में पढ़ते समय तूने घूसा क्यों मारा था, जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि एक दूसरे को गाली देने तक बात पहुंच गई। तरुण ने गुस्से में आकर तलवार निकालकर लविंदर को जान से मारने की धमकी दे डाली। पार्टी को छोड़कर सभी घर चलने की बात कहने लगे, तभी लविंदर ने घर से बाहर निकलकर तरुण पर गोलियां चला दी।

लविंदर को जेल भेजा

पूछताछ के बाद पुलिस ने लविंदर तोमर को देर शाम सात बजे उसका अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।