- भगवान टॉकीज चौराहे पर टीआइ ने चेकिंग के दौरान रोकी थी कार

- लायर्स कॉलोनी में इंजीनियर पर की थी फायरिंग, पुलिस को थी तलाश

आगरा। इंजीनियर पर हमले के बाद फरार चल रहे आरोपित को बुधवार दोपहर भगवान टॉकिज से अरेस्ट कर लिया गया। लायर्स कॉलोनी में वह घटना के बाद से फरार चल रहा था।

वह काली फिल्म चढ़ी कार में सवार होकर वाटर वा‌र्क्स से भगवान टॉकिज होकर दीवानी की ओर जा रहा था। जहां चेकिंग के दौरान वह ट्रैफिक पुलिस के साथ भिड़ गया।

काली फिल्म उतारने के दौरान पड़ी पुलिस की नजर

वेडनसडे दोपहर धर्मेन्द्र पचौरी अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से भगवान टॉकीज की ओर जा रहा था। टीआई विजय कुमार वहां वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उन्हें काली फिल्म चढ़ी कार आती हुई दिखी। उन्होंने कार को रोक लिया। शीशों से काली फिल्म उतरवाने लगे। इस दौरान किसी सिपाही ने कार सवार के बारे में बताया कि वह न्यू आगरा थाने का फायरिंग के मामले में वॉन्टेड है। उन्होंने फोर्स बुलाकर उन्होंने न्यू आगरा थाने से पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया।

कार से मिली लाइसेंसी पिस्टल जब्त

इंस्पेक्टर न्यू आगरा उमेश त्रिपाठी ने बताया कि धर्मेद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी कार से मिली लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर ली गई है। आरोपित फाय¨रग की बात से इन्कार कर रहा है। उससे अभी साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। इधर ट्रैफिक पुलिस के उम्मेद सिंह ने बताया किे आरोपी युवक कार की फिल्म उतारने पर सिफारिश के लिए फोन करा रहे थे। थाना प्रभारी न्यू आगरा का कहना है कि आरोपित बीमार है। कानूनी कार्यवाई की जा रही है।

इंजीनियर पर की थी फायरिंग

न्यू आगरा के जवाहर नगर निवासी ¨रकू कुमार पीडब्ल्यूडी में जूनियर इंजीनियर हैं। पांच फरवरी की रात को वे लॉयर्स कॉलोनी में जा रहे थे। इसी दौरान डिफेंस कॉलोनी निवासी धर्मेन्द्र पचौरी और उसके तीन-चार साथियों ने इंजीनियर पर हमला बोल दिया। कहासुनी के बाद धर्मेन्द्र और उनके साथियों ने फाय¨रग कर दी। इसमें इंजीनियर बाल-बाल बच गए। उन्होंने न्यू आगरा थाने में जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा लिखाया था।