-बम डिस्पोजल स्क्वाड के साथ पुलिस ने की गहन चेकिंग

-मॉडल शॉप पर अक्सर हो जाती है टशन और हंगामा

ALLAHABAD: शहर के पॉश एरिया में शराब पीकर उपद्रव करने वालों पर पुलिस की नजर है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने गुरुवार को अपनी पुलिस टीम के साथ सिविल लाइंस के मॉल्स के लेकर बीयर बार व मॉडल शॉप की गहन चेकिंग की। पीवीआर पहुंच कर पुलिस आफिसर ने मॉल्स के अंदर से लेकर अंडर ग्राउंड पार्किंग तक को चेक किया।

एसपी सिटी राजेश कुमार व एएसपी सचिन्द्र पटेल ने शाम सात बजे चेकिंग अभियान की शुरुआत की। पैंटालून पहुंच कर पुलिस ने सिक्योरिटी के अलावा शो रूम के अंदर चेजिंग रूम को चेक किया। पुलिस के लिए सबसे अहम पार्किंग जोन रहा। जहां पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी थी कि कहीं कोई गाड़ी कई दिनों से तो खड़ी नहीं है। क्योंकि, कई बार बाहर से आने वाले बदमाश ऐसे पार्किंग में गाड़ी खड़ी करके अपने कारनामों को अंजाम देते हैं और रात के अंधेरे में चुपचाप निकल जाते हैं।

यहीं हुआ था हमला

मॉल्स के बाद पुलिस मॉडल शॉप और बीयर बॉर की चेकिंग किया। हॉट स्टफ चौराहे पास मॉडल शॉप में पहुंच कर पुलिस ने गहन चेकिंग की। दरअसल यहीं पर कुछ दिनों पहले एक कांटै्रक्टर पंकज श्रीवास्तव पर जान लेवा हमला हुआ था। बदमाशों ने चाकू से मारा था। इस केस में अभी तक आरोपियों की अरेस्टिंग भी नहीं हो सकी है। कई बार यहां पर लड़ाई झगड़ा होता रहा है। इसलिए सिक्योरिटी को लेकर यहां चेक हुआ। पुलिस यह भी देखी कि यहां पर लगा सीसीटीवी कैमरा सही से काम कर रहा है या नहीं। इसके बाद पैलेस सिनेमा हाल के पास बने मॉडल शॉप की चेकिंग की गई।