मुंबई (आईएएनएस)। बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट के खिलाफ एक पुलिस कंप्लेन फाइल हुई है। दरअसल कंगना पर आरोप है कि उन्होंने एक समुदाय को आतंकवादी कहा है और अपनी बहन रंगोली के सांप्रदायिक ट्वीट के सपोर्ट में उतरने के भी आरोप हैं। बता दें कि इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया था और रंगोली के ट्विटर हैंडल को सस्पेंड कर दिया गया था। बता दें ये केस मुंबई के रहने वाले एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने दर्ज कराई है।

दोनों बहनों पर दर्ज हुई ये शिकायत

आईएएनएस के पास मौजूद शिकायत की एक प्रति में यह बताया गया है, 'यह ध्यान रखना जरुरी है कि एक बहन नरसंहार, हत्याओं, हिंसा की बात करती है बल्कि दूसरी बहन देशभर में आलोचना और अपने ट्विटर खाते को सस्पेंड करने के बावजूद उसका समर्थन करती हैं। रंगोली ने एक संप्रदाय को आतंकवादी का लेबल भी दे डाला। 'शिकायत में अभिनेत्री और उनकी बहन व मैनेजर रंगोली पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने स्टारडम, फैनबेस, प्रसिद्धि, पैसा, शक्ति और प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए देश में अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए घृणा, असंतुलन व झगड़े को बढ़ावा देने के उद्देश्य और इरादे से ये काम किया हैं।'

कंगना ने बाद में वीडियो मैसेज जारी कर किया सपोर्ट

इंस्टाग्राम पर हाल ही मे एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें कंगना ने कहा था कि अगर किसी को लगता है कि रंगोली ने कुछ गलत कहा है, 'तो हम दोनों ही इस बात के लिए माफी चाहते हैं। मेरी बहन रंगोली चंदेल ने विशेष रूप से उल्लेख किया था कि जिन लोगों ने डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों पर हमला किया है, उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए।' रंगोली पर फराह अली खान और रीमा कागती जी ने गलत एलिगेशन लगाया है कि रंगोली ने इसमें किसी समुदाय को बीच में घसीटा है। अभिनेत्री ने वीडियो में कहा कि उन्हें और उनकी बहन को विश्वास नहीं है कि डॉक्टरों और पुलिस पर हमला करने वाला हर व्यक्ति किसी विशेष समुदाय से संबंधित है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk