दोबारा दोनों के मिलने पर क्लासमेट ने बुला ली पुलिस

थाना पहुंचे तो सब हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

<द्गठ्ठद्द>

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ: नेशनल हाईवे स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट और उसके ब्वॉयफ्रेंड के बीच चौकी चौराहा पर शुरू हुई तकरार कोतवाली पहुंच गई. दोनों के बीच जिस वक्त चौकी चौराहे पर तकरार चल रही थी. उसी समय छात्रा के क्लासमेट ने पुलिस को फोन कर यह कह दिया कि छात्रा को एक युवक परेशान कर रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अपने साथ ले आई. थाने में तीनों जोर-जोर से रोने लगे. पुलिस ने लिखित माफीनामा लिखवाने के बाद छोड़ दिया.

तीन महीने पहले ब्रेकअप

प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीकाम ऑनर्स की छात्रा का दोस्ती एमबीए के स्टूडेंट से हो गई. फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई. करीब तीन महीने पहले दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हो गई. तकरार से परेशान स्टूडेंट्स ने पढ़ाई छोड़ दी. उसने एग्जाम भी नहीं दिए. इस तकरार के बाद क्लासमेट लड़की के प्रति सहानुभूति जताने लगा.

मिलने के लिए बुलाया

सैटरडे को दोनों की एक बार फिर से फोन पर बातचीत हुई तो लड़की ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया. दोनों चौकी चौराहा पर बात कर रहे थे. इस दौरान नोकझोंक भी हो गई. इस दौरान क्लासमेट पहुंच गया. उसने तुरंत कोतवाली पुलिस को फोन कर दिया कि उसकी क्लासमेट को कोई युवक परेशान कर रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को कोतवाली ले आई.

इज्जत की दी दुहाई

कोतवाली में लाते ही तीनों के होश फाख्ता हो गए. तीनों वहां जोर-जोर से रोने लगे और मिस अंडरस्टेडिंग होने की बात कहकर छोड़ने के लिए कहा. पुलिस ने छोड़ने से इनकार किया तो गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड और तेज से रोने लगे. छात्रा एसएचओ के रूम में गई और इज्जत की दुहाई दी. तीनों ने हाथ जोड़कर माफी मांगी. पुलिस ने माफी नामा लिखवाया और फिर छोड़ दिया. हालांकि, पुलिस ने यूनिवर्सिटी में भी छात्रा और उसके क्लासमेट की शिकायत की है.