- आईटीबीपी ने निकाला शहर में फ्लैग मार्च

- अवैध कामों को तत्काल बंद कराने के आदेश

<- आईटीबीपी ने निकाला शहर में फ्लैग मार्च

- अवैध कामों को तत्काल बंद कराने के आदेश

Meerut

Meerut: आचार सहिंता लगते ही पुलिस अधिकारी भी एक्शन मोड़ में आ गए हैं। जहां एक ओर सभी पुलिसकर्मियों की छुट्यिां रद्ध कर दी गई हैं। वहीं एसएसपी ने सभी थानाध्यक्षों को संबंधित क्षेत्र में हो रहे अवैध कामों पर अंकुश लगाने के आदेश जारी किए हैं। साथ ही गुरुवार को शहर में आईटीबीपी के साथ फ्लैग मार्च भी निकाला गया।

छुट्यिां कैंसिल

बुधवार से मेरठ सहित पश्चिम यूपी के पंद्रह जिलो में चुनाव आचार संहिता लागू हो चुकी है। जिसके बाद पुलिस-प्रशासन के लिए कानून-व्यवस्था को कायम रखना प्राथमिकता पर है। इसी क्रम में शीघ्र ही जिले के एसएसपी द्वारा जिले के सभी थानों, चौकियों, लाइन और अन्य स्थानों में तैनात सभी पुलिसकर्मियों का अवकाश रदद करने के लिए कहा गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ अधिकारियों ने अवकाश पर गए सभी पुलिसकर्मियों को मौखिक और लिखित रूप से आदेश जारी कर वापस लौटने के आदेश देने शुरू कर दिए हैं। इसके अलावा एसएसपी ने सभी थाना अध्यक्षों को आदेश दिया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में हो अवैध कामों पर तत्काल अंकुश लगाएं। अन्यथा भुगतने के तैयार रहें।

निकाला फ्लैग मार्च

इंडियन तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने घंटाघर, जलीकोठी, रेलवे रोड चौराहा, खैरनगर, वैली बाजार, सुभाष बाजार, बुढ़ाना गेट, इन्दाचौक, ईव्ज चौराहा, बच्चा पार्क आदि इलाकों में लैग मार्च करते हुए शहर की जनता को प्रशासनिक ताकत का एहसास कराया। इस दौरान एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी और कई सीओ व थानों की पुलिस भी साथ थी।

---