-कैंपियरगंज एरिया में हुई घटना, पति सहित अन्य की तलाश

-मकान के छत पर रजाई से बदबू उठने पर लोगों ने दी जानकारी

GORAKHPUR: कैंपियरगंज की करमैनीघाट पुलिस चौकी के पास मकान की छत पर आर्केस्ट्रा की डांसर गुडि़या (28) की हत्या कर दबाई गई डेडबॉडी मिली. गुरुवार को बदबू उठने पर लोगों को जानकारी हुई. डांसर के पति और अन्य कर्मचारियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है. मकान मालिक की सूचना पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

रजाई के नीचे से उठी बदबू, पब्लिक को हुइर् जानकारी

महराजगंज के कोठीभार निवासी जगरनाथपुर के रफीउल्लाह की आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाते हैं. उनके ग्रुप में गोरखनाथ की गुडि़या डांसर थी जिसनें साथ में काम करने वाले बिहार संग शादी कर ली. डांसर और अन्य लोगों के ठहरने के लिए रफीउल्लाह ने कैंपियरगंज, करमैनीघाट पुलिस चौकी के पास राम सजन के मकान को किराए पर ले लिया था. गुरुवार सुबह छत से बदबू उठने पर लोगों का ध्यान उधर गया. वहां रजाई के नीचे गुडि़या की डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी गई.

चार दिनों से नहीं हुआ आवागमन, पुलिस को पति पर शक

आर्केस्ट्रा में काम करने वाले लोग दूर-दूर जाते थे. अक्सर सभी लोग कई दिन तक बाहर रहते हैं. चार दिनों से मकान में किसी का आवागमन नहीं हुआ था. लगन सीजन होने से किसी का ध्यान उन पर नहीं गया. गुरुवार को बदबू उठने पर लोगों छत पर पहुंचे. वहां रजाई के नीचे छिपाई गई डांसर की डेड बॉडी मिली. लोगों ने पुलिस को बताया कि गुडि़या ने बिहारी से दूसरी शादी की थी. पहले पति से उसका तलाक हो चुका था. दोनों के बीच संबंध ठीक न होने से अक्सर मारपीट होती रहती थी. डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है.

वर्जन

नर्तकी का मर्डर हुआ है. इस बात के क्लू मिले हैं. उसके पति बिहारी की तलाश की जा रही है् कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

राणा देवेंद्र सिंह एसओ कैंपियरगंज