- सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक मकान से 40 पेटी शराब बरामद

- किराए पर मकान लेकर करते थे अवैध शराब का कारोबार

Meerut: सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में पुलिस ने एक मकान में चल रहे अवैध शराब के कारोबार को पकड़ा। मकान पर छापा मारकर भारी मात्रा में शराब की पेटियां बरामद की । पुलिस ने मकान से तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

तीन आरोपी गिरफ्तार

सूर्या नगर में एलआईसी के पीछे स्थित मकान में पुलिस ने छापा मारकर 40 पेटी हारियाणा व दिल्ली मार्का अवैध शराब पकड़ी है। मकान किसी वकील का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वकील ने ही पुलिस को कंप्लेन की थी कि उसके मकान को जिन लोगों ने किराए पर लिया है वह संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं। शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां पर शराब की पेटियां रखी हुई थीं। पुलिस ने वहां से मुख्य आरोपी सनी, आरके शर्मा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सनी ही दिल्ली और हरियाणा से शराब लाकर चोरी-छिपे बेचते था।

बयानों में फर्क

पुलिस और आरोपी व मोहल्ले वासियों की कथन में काफी फर्क है। मकान दो मंजिला है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि उसमें एक महिला भी रहती है। जो मकान के ऊपर वाले हिस्से में जिस्मफरोशी का धंधा चलाती है। वहीं पुलिस ऐसे किसी भी जानकारी से इंकार कर रही है। वहीं मुख्य आरोपी सनी ने बताया कि उसके पास करीब चार सौ पेटी शराब थी। वहीं पुलिस महज 40 पेटी शराब बरामदगी की बात स्वीकार कर रही है।

मकान किराए पर लेकर अवैध शराब का धंधा करते थे। मुख्य आरोपी समेत तीन को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ चल रही है। कार्रवाई की जाएगी।

- एसके राणा, इंस्पेक्टर, सिविल लाइंस थाना