-दो युवकों से पुलिस टीम कर रही पूछताछ

-बाथरूम में कारोबारी की मिली थी डेड बॉडी

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

कोतवाली एरिया में दवा कारोबारी की डेथ मिस्ट्री से परदा उठाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है। दो युवकों के अलावा कारोबारी के कई परिचितों से पुलिस ने जानकारी ली है। इस दौरान सामने आया है कि घटना के आसपास की तिथियों में एक बैंक एकाउंट से बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन किया गया है। पुलिस और परिजन इस संबंध में कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। इसलिए इस बिंदु को भी जांच के दायरे में रखा गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द तीन गोली से मौत के मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी। सोमवार तक बैलेस्टिक रिपोर्ट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

तीन गोली लगने से हुई थी मौत, सुलझी नहीं मिस्ट्री

4 फरवरी की रात कोतवाली एरिया के ईस्माइलपुर मोहल्ला निवासी मेडिसीन कारोबारी सईद अहमद की गोली लगने से मौत हो गई। उनकी डेड बॉडी बाथरूम में पड़ी थी। बेटे ने पिता के सुसाइड करने की सूचना पुलिस को दी। हालांकि इसे पूर्व वह किचन की ओर से दूसरे रास्ते से घटनास्थल पर पहुंच चुका था। उसके साथ मोहल्ले का एक परिचित भी गया था। कोतवाली पुलिस ने सुसाइड बताकर मामले को क्लोज करने की कोशिश की। सईद अहमन के डिप्रेशन में होने की वजह बताकर वह मामला खत्म करने में जुट गए। लेकिन इस दौरान यह सामने आया कि कोई एक व्यक्ति खुद को तीन गोली कैसे मार लेगा। जबकि, सईद को तीन गोलियां लगी थीं। सिर में एक और सीने में दो गोलियां लगने से उनकी जान गई थी।

दो से पूछताछ, कई अन्य ली गई जानकारी

7 फरवरी को पुलिस ने सीन री-क्रियेशन के जरिए असलियत जानने का प्रयास किया। लेकिन एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ, इंस्पेक्टर और फॉरेसिंक टीम की मौजूदगी में कोई क्लू नहीं सामने नहीं आ सका। सोमवार तक फारेसिंक रिपोर्ट मिलने की उम्मीद है। इस प्रकरण में एक नई जानकारी पुलिस को मिली है। घटना के आसपास एक बैंक एकाउंट से बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन हुआ है। कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारियों को बताया है कि वह परिवार से जुड़े किसी व्यक्ति का है। हालांकि इस संबंध में केाई कुछ बताने को तैयार नहीं है। इस तथ्य को जांच के दायरे में रखा गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रुपए निकलने की पुष्टि होने पर उसकी छानबीन की जाएगी।

वर्जन

घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना की तह तक पुलिस पहुंच जाएगी। सभी तरह के तथ्यों के आधार पर जांच पड़ताल चल रही है। हर बिंदु पर पुलिस की नजर है।

डॉॅ। कौस्तुभ, एसपी सिटी