-शनिवार रात अज्ञात कार सवारों ने की थी बीएसएनएल अधिकारी की हत्या

-सीसीटीवी खंगालने के साथ परिजनों और कर्मचारियों, दोस्तों से हो रही पूछताछ

आगरा। शाहगंज थाना क्षेत्र में बीएसएनएल अधिकारी की हत्या के मामले में पुलिस 24 घंटे बीतने के बाद भी बेसुराग हैं। पुलिस घर के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ मोबाइल कंपनी से संपर्क कर रही है।

लेनदेन का विवाद बताया

शनिवार रात करीब एक बजे अज्ञात कार सवारों द्वारा बीएसएनएल अधिकारी वीरेन्द्र कुमार की हत्या कर दी गई। मामला रुपये लेनदेन का बताया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वीरेन्द्र के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस वीरेन्द्र के परिजन और स्टाफ से पूछताछ कर हत्या का राज खोलने की कोशिश कर रही है।

पुलिस ने खंगाले फुटेज

वीरेन्द्र की हत्या के मामले में परिजनों को भी खास जानकारी नहीं है। इधर, पुलिस की ओर से भी कई बिदुओं पर जांच की जा रही है। सोमवार को पुलिस ने वीरेन्द्र के घर और घटनास्थल (स्कूल) के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का कार्य किया। लेकिन कोहरा होने के कारण स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। वहीं, वीेरेन्द्र के मोबाइल नंबर से हत्यारे तक पहुंचने की तैयारी की जा रही है। क्योंकि वीरेन्द्र की पत्नी भावना का कहना है कि वह रात में फोन कॉल आने के बाद ही घर से निकले थे। ऐसी स्थिति में अंतिम मोबाइल कॉल डिटेल ही हत्यारों तक पहुंचने का मात्र एक विकल्प है।

जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे

थाना प्रभारी एके सिंह का दावा है कि जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वीरेन्द्र के नजदीकि यों से भी बात की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद वीरेन्द्र के मोबाइल नंबर्स को भी खंगाला जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वीरेन्द्र की मौत सीने में चोट लगने से बताई गई है।